बिहार

bihar

अब इनसे मिलिए.. मुजफ्फरपुर से लोकसभा प्रत्याशी हैं, सिर पर नाव और गले में सब्जी की माला डाल कर नॉमिनेशन करने पहुंचे - Muzaffarpur Lok Sabha Seat

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 2, 2024, 8:06 PM IST

Muzaffarpur Lok Sabha Seat: मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से नामंकन करने पहुंचे एक प्रत्याशी आकर्षण का केंद्र बने रहे. उन्होंने नामंकन के लिए जाते वक्त सिर पर नाव और गले में सब्जी की माला डाला हुआ था. उनका कहना है कि मैं इस नाव से जनता की समस्या का समाधान कर उनकी नैया पार करवाऊंगा.

Muzaffarpur Lok Sabha Seat
मुजफ्फरपुर में अनोखे रूप में दिखे लोकसभा प्रत्याशी (ETV BHarat)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से नामंकन भरने के लिए एक प्रत्याशी अनोखे रूप में पहुंचा. प्रत्याशी ने सिर पर नाव उठाया हुआ था. गले में सब्जी की माला पहना था. जिसके कारण गुरुवार को वह दिनभर आकर्षण का केंद्र बने रहे. प्रत्याशी की पहचान भारतीय सार्थक पार्टी के उम्मीदवार सह अधिवक्ता सुधीर ओझा के रूप में हुई है. उन्होंने गुरुवार को अपना पर्चा दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ कई समर्थक मौजूद दिखें.

गरीब के प्लेट से दाल सब्जी गायब: उन्होंने कहा कि लोग कहते है 5 किलो मुफ्त अनाज दे रहे है. लेकिन, डाल सब्जी नदारद है. गरीब के प्लेट से दाल सब्जी गायब है. सब्जी इतनी महंगी हो गई है कि जनता भूखे मरने पर विवश है. मुजफ्फरपुर में बाहरी आकर जो चढ़ जाते है, उससे मुक्ति दिलाना मेरा प्रथम कर्तव्य है.

10 साल से लोगों को ठग रहे: उन्होंने कहा कि पताही एयरपोर्ट, मेडिकल कॉलेज, वर्षो से चचरी पुल की दंश झेल रहा लोकसभा बेहन जरूरी मुद्दा है. एक व्यक्ति ऐसे है जो बाहर से आया है, जो 4 लाख वोट से हारने के बाद भी चुनाव में लड़ रहा है. तो वहीं, दूसरा ऐसा है कि जो 10 साल से लोगों को ठग रहा है.

"इस बार जनता की पुकार है कि एक बार स्थानीय लोगों को मौका मिले. जनता के पुकार से हम नॉमिनेशन करने आए है. मुझे विश्वास है कि जनता सही फैसला चुनेगी. जनता के विश्वाश पर खड़ा उतरूंगा. भारतीय सार्थक पार्टी सार्थक रोल अदा करेगी. मैं इस नाव से जनता की समस्या का समाधान कर उनकी नैया पार करवाऊंगा." - सुधीर ओझा, लोकसभा प्रत्याशी, मुजफ्फरपुर

3 मई तक चलेगा नामंकन:बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 का पहला चरण संपन्न हो चुका है. मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र में 20 मई (5वें चरण) में चुनाव होंगे. मुजफ्फरपुर लोकसभा के निर्वाची पदाधिकारी एडीएम संजीव कुमार ने पूरी तैयारी कर ली है. चुनाव के लिए 26 अप्रैल को अधिसूचना जारी हो जायेगी. इसके बाद नामांकन प्रारंभ हो जायेगी जो तीन मई तक चलेगा. नामांकन वापसी की अंतिम तिथि छह मई तय की गयी है. वहीं मतदान 20 मई को होगा.

इसे भी पढ़े- मुजफ्फरपुर लोस के लिए 26 अप्रैल से नामांकन, महागठबंधन के प्रत्याशी का अभी लोग कर रहे इंतजार - Lok Sabha Election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details