दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: ग्रेटर नोएडा में कार में लगी भीषण आग, कार सवार की जलकर मौत, साजिशन हत्या की आशंका

-ग्रेटर नोएडा के नगला नैनसुख गांव में जलती दिखी Fortuner Car -गांव वालों ने देखा गाड़ी के अंदर ड्राइवर भी मौजूद था, जलकर मौत

Greater Noida crime News
ग्रेटर नोएडा में फॉर्च्यूनर कार में लगी भीषण आग (SOURCE: ETV BHARAT)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली:दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत देर रात एक कार में भीषण आग लग गई. जिस वक्त कार में आग लगी उसमें एक व्यक्ति भी मौजूद था. आग लगने के बाद कार के अंदर बैठे व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में दर्दनाक मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया. लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया जब तक अंदर बैठे व्यक्ति की जलकर मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

गाड़ी में बैठे शख्स की जलकर मौत

दरअसल, दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोट के पुल पर नगला नैनसुख वाले रास्ते पर जंगल मे देर रात साढ़े 11 बजे एक कार में आग लग गयी. आग देख आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस पहुंची तो कार धूं-धू कर जल रही थी. जिसके कारण कार के नजदीक पहुंचना मुश्किल था. काले रंग की कार में यह आग लगी थी. ग्रामीणों ने भी आग को बुझाने का प्रयास किया था लेकिन आग नहीं बुझ पाई. जिसमें अंदर बैठे व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई और कार जल कर राख हो गई. गाड़ी यूपी नंबर की बताई जा रही है.

अंदर से लॉक थी गाड़ी

एसीपी दो ग्रेटर नोएडा ने बताया कि दादरी पुलिस को मंगलवार रात 11:30 बजे नगला नैनसुख गांव के जंगल में एक कार में आग लगने की सूचना मिली. जब पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो कार में भीषण आग लगी हुई थी. इसके साथ ही फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. तब तक अंदर बैठे व्यक्ति की जलकर दर्दनाक मौत हो गई और कार पूरी तरह जलकर राख हो गई. कार के दरवाजे अंदर से बंद थे जिस कारण अंदर बैठे व्यक्ति को निकालना मुश्किल हो रहा था. गाड़ी और फोन के आधार पर मृतक की पहचान गाजियाबाद के नेहरू नगर निवासी संजय यादव के रूप में हुई है.

परिवार ने दो लोगों पर जताया शक

मृतक संजय यादव के परिजनों को रात में ही सूचना दे दी गई थी जिसके बाद परिजन भी रात में ही मौके पर पहुंच गए थे. प्रथम दृश्य घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है मृतक के शव का पुलिस ने पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के घरवालों ने बताया कि मृतक अपने घर गाजियाबाद से साइट पर जाने के लिए निकला था. थाना दादरी पुलिस द्वारा फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर घटना का निरीक्षण कराया गया है. मृतक के परिजनों के द्वारा तहरीर दी गई है जिसके आधार पर दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए दोनों युवक मृतक के दोस्त हैं प्रकरण में ज्वेलरी के लेनदेन को लेकर विवाद की बात सामने आई है. सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर अग्रिम वैधानिक की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें-दिल्ली के मोतीलाल नेहरू कैंप की झुग्गियों में लगी आग, तीन घायल

ये भी पढ़ें-दिल्ली के शाहदरा में एक मकान में लगी भीषण आग, मां बेटे की मौत, परिवार के चार सदस्य घायल

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद में गत्ते से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details