उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch: दबंगों ने युवक को जंगल में ले जाकर जमकर पीटा, फिर जूते चटवाए - Raebareli crime news

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 18, 2024, 7:04 PM IST

Updated : Sep 18, 2024, 8:23 PM IST

रायबरेली में दबंगों के हौसले बुलंद हैं. यहां एक कार में सवार 6 लोगों ने बाइक सवार युवक को जंगल में ले जाकर मारपीट की. साथ दबंगों ने युवक से अपने जूते भी चटवाए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दबंगों ने युवक को जंगल में ले जाकर जूते चटवाए
दबंगों ने युवक को जंगल में ले जाकर जूते चटवाए (Photo Credit; ETV Bharat)

दबंगों ने युवक को जंगल में ले जाकर जूते चटवाए (Video Credit; ETV Bharat)

रायबरेली: यूपी के रायबरेली से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दबंगों द्वारा एक युवक को पहले जमकर पीटा गया, उसके बाद युवक से जूते चटवाए गये.

जानकारी के अनुसार, मामला ऊंचाहार थाना क्षेत्र के सवैया राजे गांव का है. पीड़ित ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. उसने बताया कि वह किसी काम से बाइक से जा रहा था, तभी कार सवार दबंगों ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. फिर सभी कार सवार उसको जंगल में ले गये. वहां लात-जूतों से जमकर उसकी पिटाई की. जब इससे मन नहीं भरा, तो दबंगों ने युवक से अपने जूते चटवाए. इसका वाकये का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो लगभग 20 दिन पुराना है.

वहीं, वीडियो वायरल होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया. वहीं मारपीट में घायल युवक पिता ने 6 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

इस मामले में सीओ डलमऊ क्षेत्र अरुण नोवहार ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिन लोगों के खिलाफ शिकायत की गयी है. उन सब की तलाश शुरू कर दी गयी है.

यह भी पढ़ें:लखनऊ में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, भागकर कर्मियों ने बचाई जान

यह भी पढ़ें:अस्पताल से दवा लेकर लौटी पत्नी को चाकू से गोद कर किया लहूलुहान, हालत गंभीर

Last Updated : Sep 18, 2024, 8:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details