उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर में रिश्तों का कत्ल : बड़े भाई ने छोटे को चाकू से गोदकर मार डाला

Murder of Relations in Bulandshahr : टीवी रिमोट को लेकर दोनों के बीच हुआ था विवाद. आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

बुलंदशहर में हत्या.
बुलंदशहर में हत्या. (Photo Credit: ETV Bharat)

बुलंदशहर :कोतवाली नगर के नयागांव में सोमवार सुबह एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई. युवक का कत्ल उसके बड़े भाई ने ही किया था. वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बताया गया कि नयागांव में रहने वाले बिट्टू (23) और गुल्लन (20) के बीच सोमवार सुबह टीवी के रिमोट के लिए झगड़ा हो रहा था. इस दौरान पहले दोनों के बीच मारपीट हुई. इसके बाद बिट्टू ने चाकू लेकर गुल्लन पर हमला कर दिया. चाकू के ताबड़तोड़ वार से गुल्लन लहुलुहान हो गया. घर में चीखपुकार की सुनकर पड़ोसी दौड़कर मौके पर पहुंचे घायल गुल्लन को लेकर अस्पताल भागे और पुलिस को सूचना दी. अस्पताल में गुल्लन ने दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया है.

बुलंदशहर में हत्या. देखें पूरी खबर (Video Credit : ETV Bharat)

गुल्लन के चाचा दिनेश के अनुसार सोमवार सुबह ही दोनों भाइयों के बीच टीवी के रिमोट को लेकर झगड़ा हुआ था. दोनों को समझाने के बाद उनकी मां अनीता काम पर चली गई थी. इसके बाद दोनों के बीच फिर विवाद हुआ और बिट्टू ने चाकू मारकर गुल्लन पर जानलेवा हमला कर दिया. चाकू के हमले में घायल गुल्लन को अस्पताल पहुंचाया गया था. जहां उसकी मौत हो गई. सीओ बुलंदशहर आईपीएस ऋजुल के मुताबिक आरोपी बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिमोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : बुलंदशहर के अहमदगढ़ में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, बच्चों को स्कूल छोड़कर घर लौट रहे थे - murder in bulandshahr

यह भी पढ़ें : बुलंदशहर में डबल मर्डर: दोस्त की गोली मारकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details