मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नवरात्रि में बुध का गोचर, 4 राशि वालों की लगेगी बंपर लॉटरी, चारों उंगलियां होंगी घी में - Budh Gochar 2024

ग्रहों के राजकुमार बुध 10 अक्टूबर से राशि परिवर्तन कर रहे हैं. बुध के गोचर से इन 4 राशियों की किस्मत बदल जाएगी.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

BUDH GOCHAR 2024
इन 4 राशियों की बदल जाएगी किस्मत (ETV Bharat)

Budh Gochar 2024: बुध को ग्रहों का राजकुमार माना जाता है. बुध ग्रह अक्टूबर के महीने में अपना राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. जब बुध राशि परिवर्तन करते हैं, तो कई राशियों पर इसका असर देखने को मिलता है. नवरात्रि में इस बार बुध राशि परिवर्तन कर रहे हैं. जिससे कई राशियों की किस्मत भी खुल सकती है.

बुध का राशि परिवर्तन

ज्योतिष आचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री बताते हैं कि "10 अक्टूबर को बुध जिसे ग्रहों का राजकुमार भी कहा जाता है, अपना राशि परिवर्तन करेंगे. बुध अभी कन्या राशि में है और कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में जाएंगे. बुध के तुला राशि में जाने से वृषभ राशि, कर्क राशि, कन्या राशि और तुला राशि इन चार राशि वाले जातकों की किस्मत खुल सकती है."

वृषभ राशि

ज्योतिष आचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री बताते हैं कि "बुध जब तुला राशि में 10 अक्टूबर को गोचर करेंगे, तो इसका असर वृषभ राशि के जातकों पर भी देखने को मिलेगा. वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो बुध के इस राशि परिवर्तन से उन्हें अचानक लाभ मिलने के योग बनेंगे, फिर चाहे कार्यक्षेत्र में लाभ हो या फिर व्यापारिक क्षेत्र में लाभ हो. तरक्की के अवसर मिलेंगे, नौकरी में अचानक ही प्रमोशन मिल सकता है. व्यापार में अलग प्रोजेक्ट मिल सकते हैं. कुल मिलाकर वृषभ राशि के जातकों के लिए लाभ के योग बनेंगे."

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों की बात करें, तो बुध के गोचर से इस राशि के जातकों के लिए भी अच्छा समय आएगा. धन आगमन के साधन बनेंगे. इनकम के नए स्रोत बनेंगे. साथ ही पढ़ाई व्यापार नौकरी में तरक्की के योग बन सकते हैं.

कन्या राशि

कन्या राशि की बात करें, तो कन्या राशि के जातकों की अच्छे समय की शुरुआत होगी. तरक्की के योग बनेंगे, कार्य क्षेत्र में सफलता के योग भी बनेंगे. जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे सफलता मिलेगी. वहीं रुके हुए कार्य बनेंगे और व्यापार में तरक्की का रास्ता खुलेगा.

यहां पढ़ें...

बुध, गुरु और शुक्र मचाएंगे उथल पुथल, 7 से 13 अक्टूबर तक बढ़ सकती हैं परेशानी

चंद्रमा आज तुला राशि में, जानें कैसा रहेगा आपका राशिफल

तुला राशि

बुध के गोचर से तुला राशि के जातकों के लिए भी बेहतर समय की शुरुआत होगी. ग्रहों के राजकुमार बुध 10 अक्टूबर को तुला राशि में ही प्रवेश करेंगे. तुला राशि के जातकों के सभी कार्य बनते नजर आएंगे. पिछले कुछ समय से, जो माहौल खराब लग रहा था, वो सुधरेंगे नौकरी में तरक्की के योग हैं, व्यापार में भी तरक्की मिलेगी और अचानक ही धन लाभ के योग बनेंगे. आय के नए स्रोत बनेंगे और आप की खुशियां बढ़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details