दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में रिटायर्ड फौजी ने बेटी के दोस्त को मारी गोली, जानें पूरा मामला - BTech student shot dead

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 27, 2024, 5:13 PM IST

Updated : Apr 27, 2024, 5:34 PM IST

गाजियाबाद में रिटायर्ड फौजी ने एक बीटेक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा कि मृतक युवक की दोस्ती आरोपी फौजी की बेटी से थी. पुलिस मामले में हत्या का केस दर्ज कर आगे की छानबीन कर रही है.

बीटेक छात्र की गोली मारकर हत्या
बीटेक छात्र की गोली मारकर हत्या

बीटेक छात्र की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एकरिटायर्ड फौजी ने अपनी बेटी के पुरुष मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. मामला हाई प्रोफाइल सोसाइटी का है, जहां शनिवार को युवक को गोली मार दी गई. पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड फौजी को हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी की बेटी की दोस्ती मृतक से थी.

दरअसल, मामला गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके का है, जहां पर शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक की पैरामाउंट सोसायटी में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक युवक बीटेक का छात्र था, उसकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है.

पुलिस के अनुसार, सोसाइटी में ही रहने वाले बीएसएफ के रिटायर्ड जवान पर हत्या का आरोप है, जो मूल रूप से बलिया के रहने वाले हैं, आरोपी ने हत्या के बाद भागने का प्रयास नहीं किया. बताया जा रहा है कि मृतक की दोस्ती आरोपी की बेटी से थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था.

ये भी पढ़ें:दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में नाबालिगों ने घर में घुसकर महिला की हत्या की, बेटी से छेड़खानी का किया था विरोध

बरहहाल, ऐसे में यह देखना होगा कि पुलिस इस मामले में पूछताछ में क्या कुछ पता लगा पाती है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं, मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक जिस बीटेक कॉलेज में पढ़ता था वह भी इलाके के पास ही है. मृतक के परिवार वालों का कहना है कि मामले में गंभीरता से कार्रवाई की जानी चाहिए.

Last Updated : Apr 27, 2024, 5:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details