राजस्थान

rajasthan

सांभरलेक में खंडहर में मिला 35 वर्षीय युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस - dead body of young lady found

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 1, 2024, 3:58 PM IST

सांभरलेक कस्बे में एक युवती का शव खंडहर में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. मृतका और उसकी मां भीख मांग कर अपना गुजारा करती थी.

dead body of young lady found
खंडहर में मिला 35 वर्षीय युवती का शव (ETV Bharat Jaipur)

जयपुर. जिले के सांभरलेक कस्बे में एक खंडहर में संदिग्ध अवस्था में युवती का शव पड़ा मिलने की सूचना पर कस्बे में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

सांभरलेक थानाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि शनिवार सुबह रेलवे स्टेशन के पीछे खंडहर में एक युवती का शव पड़ा होने की सूचना मिली जहां मौके पर पुलिस पहुंची, तो देखा कि 3-4 दिन पुराना एक युवती का शव पड़ा है. ऐसे में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल सांभरलेक में भिजवाया. मृतका युवती की पहचान 35 वर्षीय रजनी के रूप में हुई. पुलिस ने मृतका के परिजनों को मामले की सूचना दी. परिजनों की मौजूदगी में शव का चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम किया. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपर्द कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गई है.

पढ़ें:लबान रेलवे स्टेशन के पास मिला युवती का शव, नहीं हो पाई शव की शिनाख्त - Woman Dead Body Found On Track

युवती और मां भीख मांग कर करती थी गुजारा: मृतका रजनी के पड़ोसी पोलूराम सैनी ने बताया कि ने युवती और उसकी मां रेलवे स्टेशन नीम रोड़ के पास रहती थी और भीख मांग कर अपना गुजारा करती थी. मां मंदबुद्धि होने के चलते युवती ही मां का ख्याल रखती थी. लंबे समय से सांभरलेक कस्बे में भीख मांग कर मां और बेटी अपना गुजारा करती थी. कुछ दिनों से मां की तबीयत खराब चल रही थी. सुबह मंदिर जाने वाले लोगों को एक खंडहर से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी. तब रजनी की मौत की सूचना मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details