राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

खैरथल में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग घायल

खैरथल के तिजारा थाने के डोटाना गांव में दो पक्षों में हुए संघर्ष में एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

Several Injured In Clash between two groups
खूनी संघर्ष में एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग घायल (ETV Bharat Khairthal)

खैरथल:तिजारा थाना क्षेत्र के गांव डोटाना में खेत पर डोल के विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें करीब आधा दर्जन महिला-पुरुष गंभीर घायल हो गए. जिनमें 2 को गंभीर हालत में अलवर रैफर किया गया है.

तिजारा डीएसपी शिवराज सिंह ने बताया ​कि डोटाना गांव निवासी शेर मोहम्मद और उसके पुत्र राहुल पत्नी साहनी और मन खुशीमन परिवार के ही मुनफेद, गफ्फार, इलियास और अब्बास शाहिद करीब आधा दर्जन लोगों से विवाद हो गया. कारण था की मुनफेड जमीन जोत रहा था. जिस पर शेर मोहम्मद के परिवार ने पुलिस थाने में इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया. लेकिन कुछ देर बाद दोनों पक्ष आपस में फिर भिड़ गए. जिसमें राहिल, साहुनी, शेर मोहम्मद और खुशिमन घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष के मुनफेद और गफ्फार भी लाठी फरसी चलने से गंभीर घायल हो गए. राहील और दूसरे पक्ष के मुनफेद को गंभीर हालत में अलवर रैफर किया गया है जबकि अन्य का उपचार तिजारा अस्पताल में जारी है.

पढ़ें:झालावाड़ में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 12 लोग घायल - government land in Jhalawar

जमीनी विवाद को लेकर पहले भी हुए इस तरह के मामले:अलवर जिला दिल्ली-गुरुग्राम के नजदीक होने के बाद यहां जमीनों के भाव आसमान छू रहे हैं. जिसके कारण परिवारों में बंटवारे को लेकर आए दिन खूनी संघर्ष सामने आते हैं. आसमान छूते जमीनों के भावों के चलते परिवार के लोग एक-दूसरे के खून के प्यासे हो जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details