उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर में सड़क किनारे पड़ा मिला खून से लथपथ शव, शरीर पर है कई घाव

पुलिस को है हत्या की आशंका, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 11 hours ago

Etv Bharat
सड़क किनारे पड़ा मिला शव (photo credit- Etv Bharat)

सहारनपुर:जिले में बुधवार की सुबह सड़क किनारे खून से लथपथ शव पड़ा मिला. सूचना मिलते ही बेहट कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. मृतक के शरीर पर कई जगह चोट ने निशान बताए जा रहे है, जिससे आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या की गई है. हालांकि मृतक के शव की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, पूरा मामला कोतवाली बेहट इलाके के गांव टोली रोड का है. सुबह करीब साढ़े सात बजे पुलिस को सूचना मिली, कि कलसिया पुल के पास से टोली गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर खून से लथपथ एक शव पड़ा है. सूचना मिलते ही कोतवाली बेहट प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र प्रकाश सिंह, सब इंस्पेक्टर रॉबिल्स कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी करने के बाद शव को बेहट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए. अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान है, जिससे लगता है कि युवक की जमकर पिटाई की गई है.

इसे भी पढ़े-गर्भवती महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला, भाई ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

सर पर चोट लगने से वह लहुलुहान हो गया. आशंका जताई जा रही है, कि युवक की हत्या की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस शव की शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी हुई है. बेहट कोतवाल सतेन्द्र प्रकाश सिंह ने बताया, कि एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ हैं. शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं. शव की पहचान कराएं जाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़े-लापता नाबालिग दलित छात्रा का शव तालाब में मिला, हत्या या आत्महत्या की जांच कर रही पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details