दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: दिल्ली के रोहिणी में CRPF स्कूल के पास जोरदार धमाका, आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे टूटे

-दिल्ली के प्रशांत विहार में हुआ तेज धमाका -धमाके के बाद उठा धुएं का गुबार -पुलिस विभाग में हड़कंप

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 8 hours ago

Updated : 4 hours ago

सीआरपीएफ स्कूल के पास जोरदार धमाका
सीआरपीएफ स्कूल के पास जोरदार धमाका (ETV Bharat)

नई दिल्ली: राजधानी के रोहिणी जिले में तेज ब्लास्ट होने की घटना सामने आई है. यहां प्रशांत विहार में सीआरपीएफ स्कूल के पास तेज धमाके से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. धमाका इतना जोरदार था कि उसके चलते रोड पर धूल का गुबार दिखने लगा. जब तक लोग कुछ समझ पाते, इलाके में अफरा-तफरी मच गई. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है की धमाका किस चीज में हुआ.

धमाका इतना जोरदार था कि उसकी वजह से आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे तक टूट गए. साथ ही कुछ दुकानों को भी नुकसान पहुंचा है. पुलिस ने धमाके का कारण पता लगाने के लिए एक्सपर्ट्स की टीम बुलाई है, जो इस घटना की विस्तृत जानकारी देने के लिए जांच करेगी. फिलहाल मौके पर दमकलकर्मी, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और एफएसएल टीम पहुंची हुई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है, ताकि यह स्पष्ट हो जाए कि यह कोई हमला है या हादसा.

स्कूल के पास जोरदार धमाका (ETV Bharat)

इलाके को किया गया सील:इसके अलावा मौके पर बॉम्ब स्क्वॉड भी मौजूद है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को घटना की सूचना रविवार सुबह 7:47 मिनट पर दी गई थी. घटनास्थल पर अन्य आला अधिकारी भी पहुंच गए हैं. राहत की बात यह है कि धमाके में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने इलाके को बैरिकेड लगाकर सील कर दिया है.

धमाके को लेकर स्पष्टता नहीं: रोहिणी जिले के डीसीपी अमित गोयलन ने कहा कि धमाके की वजह जानने के लिए एक्सपर्ट्स को बुलाया गया है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धमाका किस प्रकार का था. जल्द ही स्थिति स्पष्ट होगी. सुबह दमकल विभाग को इस घटना की जानकारी मिली थी, जिसके बाद दो दमकल की गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के वेलकम इलाके में दो गुटों के बीच 60 राउंड से ज्यादा फायरिंग, बालकनी में खड़ी लड़की को लगी गोली

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details