झारखंड

jharkhand

बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी और संजय सेठ का भव्य स्वागत, डबल इंजन की सरकार बनाने का लिया संकल्प - Modi cabinet 2024

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 14, 2024, 8:44 PM IST

Union Ministers welcomed. नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में जगह पाने के बाद अन्नपूर्णा देवी और संजय सेठ का रांची में नागरिक अभिनंदन किया गया. रांची में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी और संजय सेठ का स्वागत किया गया.

BJP workers welcomed Union Ministers Annapurna Devi and Sanjay Seth in Ranchi
रांची में केंद्रीय मंत्रियों का स्वागत (Etv Bharat)

रांचीः केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिलने के बाद पहली बार अपने गृह राज्य पहुंचे केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी और संजय सेठ का गर्मजोशी के साथ स्वागत हुआ. रांची एयरपोर्ट पर एक साथ दो-दो केंद्रीय मंत्री के आगमन से बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा गया.

स्वागत समारोह को संबोधित करतीं केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी (ETV Bharat)

रांची एयरपोर्ट से निकलने के बाद दोनों केंद्रीय मंत्री बिरसा चौक पर माल्यार्पण करने के बाद बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश और प्रदेश महामंत्री सह राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने दोनों को पुष्पगुच्छ और पार्टी का अंगवस्त्र देकर स्वागत किया.

जो जिम्मेदारी दी गई है उसे पूरा करने का प्रयास करूंगी- अन्नपूर्णा देवी

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा है कि राज्य में ट्रैफिकिंग को रोकना एक बड़ी चुनौती है, जिसके लिए प्रयास किया जाएगा. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार जताते हुए कहा कि जिस उम्मीद के साथ जिम्मेदारी दी गई है उसे पूरा करने का प्रयास करूंगी. राज्य में चल रही भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने की आवश्यकता है. जिस तरह से यहां शासन प्रशासन चल रहा है और युवाओं को नौकरी देने का वादा कर भुलाने का काम इस सरकार ने किया है उससे जनता उब चुकी है.

झारखंड में डबल इंजन सरकार बनेगी- संजय सेठ

भाजपा प्रदेश कार्यालय में अभिनंदन समारोह को केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने संबोधित किया. उन्होंने कहा कि झारखंड और देश की जनता ने जिस तरह से पीएम मोदी के प्रति विश्वास जताया है वह प्रमाणित करता है कि मोदी विकास के प्रतीक हैं. यही वजह है कि लगातार तीसरी बार वे देश के प्रधानमंत्री बने हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में चल रही इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भाजपा के सभी कार्यकर्ता और इसकी पूरी संभावना है कि झारखंड में डबल इंजन की सरकार आने वाले समय में जरूर बनेगी.

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने संबोधित करते हुए कहा कि जब तक राज्य में झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राजद की सरकार रहेगी तब तक विकास नहीं होगी. उन्होंने दावे के साथ कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जिस तरह से राज्य की जनता ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को लोगों ने समर्थन दिया है उससे जरूर यहां भाजपा की सरकार बनेगी. उन्होंने दोनों केंद्रीय मंत्रियों का स्वागत करते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि जब कभी भी इन्हें मौका मिलेगा यह राज्य के विकास के लिए तत्पर रहेंगे.

इसे भी पढ़ें- एसटी सीटों पर भाजपा की हार, मोदी कैबिनेट में कुर्मी की उपेक्षा, अर्जुन मुंडा की भूमिका जैसे सवालों का बाबूलाल मरांडी ने दिया जवाब - Babulal Marandi Exclusive

इसे भी पढ़ें- पलामू के दामादों की देश में धाक! संसद और सियासत के उच्च पदों पर हैं आसीन! - Influence of Palamus sons in law

इसे भी पढ़ें- मांडू और पोड़ैयाहाट, महागठबंधन में पैदा न कर दे खटास! जानें, क्या है सियासी समीकरण - Jharkhand Assembly Seats

ABOUT THE AUTHOR

...view details