राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- उन्हें बहुत कुछ सीखने की जरूरत - BJP State President Madan Rathod

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ सोमवार को जयपुर से कोटा जाते समय टोंक में रुके. यहां भाजपा कार्यकताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि भाजपा सभी सातों सीटों पर उपचुनाव जीतेगी.

BJP state president Madan Rathod
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ का टोंक में स्वागत करते कार्यकर्ता (Photo ETV Bharat Tonk)

टोंक: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने दावा किया कि राजस्थान में 7 सीटों पर उपचुनावों में भाजपा की जीत होगी. सातों जगह कमल खिलेगा. उन्होंने संसद में नेता प्रतिपक्ष और सांसद राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें अभी बहुत कुछ सीखने की जरूरत है. वह विदेश में जाकर भारत की प्रतिष्ठा को खराब करते हैं. हिंदू को हिंसा से जोड़ते हैं.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राठौड़ जयपुर से कोटा जाते समय टोंक में रुके थे. यहां भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत​ किया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जब चीन से हमारी सेना युद्ध कर रही थी, तब 'राहुलजी' चीन के सेनापति के साथ हंसी कर रहे थे. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता हिन्दू को हिंसा के साथ जोड़ रहे है, वो हिन्दू जो गाय को रोटी और चींटी को दाना देने तक की व्यवस्था करता है, उस हिन्दू को हिंसक कहना बेहद ही दुखद है. ऐसा बोलेंगे तो विरोध भी होगा और मुकदमें भी होंगे.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने राहुल गांधी पर साधा निशाना (Video ETV Bharat Tonk)

पढ़ें: बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकारिणी पर हुआ विवाद, घोषणा के तुरंत बाद रोकी गई सूची, यहां देखें किसे क्या मिली थी जिम्मेदारी

बता दें कि पिछले दिनों टोंक में भाजपा जिला महामंत्री दीपक संगत ने राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद दिया था. उसके बाद टोंक में ही सचिन पायलट ने कहा था कि यह कैसी सियासत है, पहले गाली भी देते है और मामले भी दर्ज करा रहे हैं. उन्होंने भाजपा समर्थित शिवसेना शिंदे गुट के नेता द्वारा राहुल गांधी की जुबान काटने जैसे बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की ऐसी भावना नहीं है. बात को काटना ही जुबान काटना माना जाता है.हम चाहते हैं कि राहुल गांधी बिल्कुल स्वस्थ रहे. हमारी शुभकामना उनके स्वास्थ्य के लिए हैं.

किरोड़ी लाल मीणा की ओर से हनुमान बेनीवाल और गोविंदसिंह डोटासरा की तारीफ के सवाल पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि मैं भी तो कर रहा हूं ना कि वे स्वस्थ रहें. हम ये थोड़ी कहते है कि वे चुनाव जीते. हम चुनाव में जीतने की तारीफ नहीं कर रहे. उनियारा उप चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हम सभी सातों उपचुनाव जीतेंगे. चुनौती तो कांग्रेस के सामने है कि वह अपनी 6 सीटें बचा के रखे.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details