बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'NDA में इतनी ताकत की लालू-राबड़ी कोई नहीं टिकने वाले', दिलीप जायसवाल ने दिए जीत का मंत्र

एनडीए में इतनी ताकत है कि लालू-राबड़ी टिकने वाले नहीं है. एनडीए प्रत्याशी का समर्थन करने गए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा.

गया में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल
गया में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

गया:बिहार के गया में सबसे ज्यादा सियासी हलचल इसलिए है, क्योंकि बिहार के चार विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव हो रहे हैं. उसमें दो सीट गया जिले से हैं. गया के बेलागंज और इमामगंज सीट के लिए उपचुनाव है.बेलागंज विधानसभा उपचुनावको लेकर एनडीए के नेताओं का दौरा शुरू हो गया है. बुधवार को एनडीए के प्रत्याशी मनोरमा देवी के समर्थन में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

'लालू-राबड़ी कोई नहीं टिकने वाला':भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान दिलीप जायसवाल ने कहा कि हम सभी उम्मीदवार हैं. एनडीए में इतनी ताकत है कि कोई लालू राबड़ी टिकने वाले नहीं है. लालू जी बेचारे बाल बच्चों के लिए काफी कुछ कमाए, लेकिन उनका बेटा 9 वां पास रह गया, लेकिन वह अपने आप को बिहार का नेता बताता है.

कार्यकर्ताओं को दिलीप जायसवाल की सलाह: वहीं दिलीप जायसवाल ने नेताओं कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी दिया. कहा कि हम लोग खुद को सोच लें कि हम सभी उम्मीदवार हैं. वहीं जिसके घर भी प्रचार को जाएं तो बगैर वाहन के जाएं. दिलीप जायसवाल ने यह भी कहा कि हम लोग जहां भी जाएं तो अपनी गाड़ी कहीं एक स्थाई जगह पर लगा दें. इसके बाद पैदल जाएं. पैदल जाकर इस चुनाव का वोट मांगेंगे. बैठने के लिए कुर्सी नहीं बल्कि जमीन पर बैठकर वोट मांगेंगे. हर नेता कार्यकर्ता को अहंकार छोड़ना होगा, इसके बाद चुनाव हमें कोई नहीं हरा सकता है.

'एनडीए में एक-एक आदमी सांसद-विधायक से कम नहीं' : दिलीप जायसवाल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व पर कोई उंगली नहीं उठा सकता है. कहा कि आज एनडीए में एक-एक आदमी सांसद -विधायक से कम नहीं है. मेरे घर में कभी ताला नहीं लगता है, जो भी व्यक्ति हमसे मिलने पहुंचता है वह सीधे हमारे घर में आए.

सुरेंद्र यादव कुछ नहीं है: दिलीप जायसवाल ने कहा कि सुरेंद्र यादव कुछ भी नहीं है. किसी की ताकत नहीं कि हमारे कार्यकर्ता के सामने नजर उठाएं. बता दें कि बेलागंज विधानसभा सुरेंद्र यादव को अभेद्य दुर्ग रहा है. बैठक के दौरान दिलीप जायसवाल ने उपस्थित सभी नेताओं कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया.

ये भी पढ़ें

पहली परीक्षा में ही बैकफुट पर प्रशांत किशोर! 4 में से दो विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार बदले.. जानें वजह

मंत्री विजय चौधरी ने मनोरमा देवी को टिकट देने और मुख्यमंत्री के हाथ जोड़ने पर दी सफाई

उपचुनाव के लिए बिहार BJP के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी, प्रचार में नहीं आएंगे केंद्रीय नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details