दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

26 सितंबर को राहुल गांधी के आवास का घेराव करेगा भाजपा ओबीसी मोर्चा - PROTEST AGAINST Rahul Gandhi

BJP OBC MORCHA PROTEST AGAINST Rahul Gandhi : राहुल गांधी के द्वारा अमेरिका में आरक्षण को लेकर दिए गए बयान को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर है. इसी कड़ी में 26 सितंबर को बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा राहुल गांधी के आवास का घेराव करेगा और राहुुल के आरक्षण विरोधी बयान का विरोध करेगा.

26 सितंबर को राहुल गांधी के आवास का घेराव
26 सितंबर को राहुल गांधी के आवास का घेराव (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:भारतीय जनता पार्टी का ओबीसी मोर्चा राहुल गांधी के आरक्षण को लेकर दिए गए बयान पर आक्रामक है. इसी कड़ी में 26 सितंबर को गाजियाबाद के गाजीपुर बॉर्डर पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी जुटेंगे. वहां से सभी राहुल गांधी के दिल्ली आवास पर धरना- प्रदर्शन करने के लिए कूच करेंगे. उनके आवास का घेराव करेंगे.

उत्तर प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री और ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप ने कहा है कि मोर्चा ने राहुल गांधी के आवास घेराव एवं प्रदर्शन के कार्यक्रम के लिए पूरी रणनीति तैयार कर ली है. 26 सितंबर को होने वाला घेराव ऐतिहासिक रहेगा. भारतीय जनता पार्टी पूरे जोर, शोर और जोश के साथ राहुल गांधी के खिलाफ सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करेगी.

प्रदेश मीडिया प्रभारी सौरभ जायसवाल ने बताया है कि 26 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम में ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप अगुवाई करेंगे. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के अलग-अलग प्रकोष्ठ और संगठन के लोग भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे. जायसवाल ने कहा कि विजयनगर प्रताप विहार स्थित जल निगम गेस्ट हाउस में भी पार्टी पदाधिकारी और भाजपा के पार्षदों के साथ घेराव कार्यक्रम को सफल बनाने की पूरी प्लानिंग बनाई गई है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश ओबीसी मोर्चा लगातार राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन, पुतला फूकों कार्यक्रम और उनके आरक्षण विरोधी बयान को लेकर निशाना साध रहा है. उनके आरक्षण विरोधी बयान को लेकर घेराव कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें :दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा ने राहुल गांधी के खिलाफ किया प्रदर्शन, विदेश में दिए बयानों पर जताया रोष -

ये भी पढ़ें :दिल्ली BJP ने राहुल गांधी के खिलाफ तीन थानों में दर्ज कराई शिकायत, कहा- उनसे देश की सामाजिक एकता को खतरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details