राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नवनिर्वाचित सांसदों के जयपुर के सभी कार्यक्रम रद्द, शाम 5 बजे तक दिल्ली पहुंचने के निर्देश - Newly elected MP called to Delhi

राजस्थान से भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद आज दिल्ली जाएंगे. सभी सांसदों को शाम 5 बजे तक दिल्ली पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं. केंद्रित नेतृत्व के मिले निर्देशों के बाद पार्टी मुख्यालय पर होने वाला सांसद सम्मान कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 6, 2024, 10:25 AM IST

Updated : Jun 6, 2024, 11:50 AM IST

जयपुर में नए सांसदों का होगा सम्मान
जयपुर में नए सांसदों का होगा सम्मान (फोटो ईटीवी भारत जयपुर)

जयपुर. भाजपा के नव निर्वाचित सांसद आज दिल्ली के लिए रवाना होंगे. सभी सांसदों को शाम 5 बजे तक दिल्ली पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं. केंद्रित नेतृत्व के मिले निर्देशों के बाद पार्टी मुख्यालय पर होने वाला सांसद सम्मान कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. वहीं मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बजट पूर्व सुझाव को लेकर होने वाले बैठक को भी स्थगित कर दिया है. मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा भी नवनिर्वाचित सासंदों के साथ दिल्ली जाएंगे.

7 जून को प्रस्तावित सासंद दल की बैठक :बता दें कि 7 जून को दिल्ली में सांसद दल की बैठक प्रस्तावित है. इस बैठक में बीजेपी के तमाम सांसद शामिल होंगे. ऐसे में राजस्थान से जीतने वाले सभी 14 सांसद भी इस बैठक में शामिल होंगे. सांसद दल की बैठक में प्रधानमंत्री के नाम पर मुहर लगेगी. बता दें कि बैठक में शामिल होने से पूर्व पार्टी मुख्यालय पर बुधवार को दिनभर बैठकों का दौर चला था. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश से प्रभारी विजया राहटकर सहित तमाम प्रदेश संगठन के बड़े नेता बैठकों में शामिल रहे थे और आगे की रणनीति पर चर्चा की थी.

सम्मान कार्यक्रम रद्द :दरअसल दिल्ली जाने से पहले इन सभी नवनिर्वाचित सांसदों का प्रदेश भाजपा की ओर से सम्मान किया जाना प्रस्तावित था. दोपहर 2:00 बजे सभी नवनिर्वाचित सांसदों को भाजपा मुख्यालय पर बुलाया गया था. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर सहित अन्य नेता मौजूद रहने वाले थे. लेकिन केंद्रीय नेतृत्व से मिले निर्देशों के बाद सम्मान कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है. उधर दिल्ली जाने की प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने अपने आज के दोपहर बाद के सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है. सीएम भजन लाल शर्मा दोपहर 3:00 बजे बजट पूर्व कर्मचारियों से संवाद करने वाले थे, लेकिन दिल्ली के प्रस्तावित कार्यक्रम के मद्देनजर आज सुबह ही कर्मचारी संगठनों के साथ होने वाली बैठक को रद्द कर दिया गया था. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और नव निर्वाचित सांसदों के साथ उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी दिल्ली जा सकते हैं.

Last Updated : Jun 6, 2024, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details