बिहार

bihar

'शरीफ लोगों के घर नहीं जाती ED, अगर ट्रैक रिकॉर्ड खराब मिलेगा तो ही पहुंचेगी टीम'- ऋतुराज सिन्हा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 28, 2024, 5:34 PM IST

BJP National Secretary Rituraj Sinha: भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ऋतुराज सिन्हा ने बुधवार को लालू परिवार पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि ED शरीफ लोगों के घर नहीं जाती, जिनका ट्रैक खराब रहता उनके घर ही पहुंचती है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरपुर: अगर आप गरीब का पैसा खायेंगे, रोजगार के नाम पर जमीन लिखवाएंगे, अगर आपका ट्रैक खराब मिलेगा तो ही ईडी और सीबीआई आपके घर पहुंचेगी. शरीफ लोगों के घर ईडी कभी नहीं जाती है. जिनका ट्रैक खराब रहता, वही पहुंचती है. उक्त बातें बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ऋतुराज सिन्हा ने मुजफ्फरपुर में कही.

क्या कभी आपके घर ईडी गई:ऋतुराज सिन्हा मुजफ्फरपुर स्थित परिषद मार्केट स्टेट बीजेपी जिला कार्यालय में पहुंचे थे. उनके साथ जिला अध्यक्ष रंजन कुमार सहित कई भाजपा नेता मौजूद थे. इस दौरान ईडी की छापेमारी वाले सवाल पर पर ऋतुराज सिन्हा ने पत्रकारों से पूछा कि क्या कभी आपके घर ईडी गई है? यदि आप गरीबों का पैसा खाएंगे, नौकारी के बदले जमीन लेंगे या किसी कारोबार करने वालों से काम के बदले उससे हिस्सेदारी लेने का काम करेंगे तो ईडी जायेगी ही.

मोदी पर भरोसा कर आ रहे विधायक:बैठक के बाद भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ऋतुराज सिन्हा ने ऑपरेशन लोटस को लेकर कहा कि जो जनप्रतिनिधि हैं वे लोग अपने अंदर की आवाज सुनकर और नरेंद्र मोदी पर भरोसा कर खुद ही भाजपा मे आ रहे हैं. अभी कुछ दिनों पहले आप सभी ने देखा था कि किसने विधायकों को अपने आवास में कैद करके रखा था, जिनके घर खुद शीशे के हों उन्हें दूसरे पर पत्थर नहीं मारना चाहिए.

बिहार में डबल इंजन की सरकार हो:वहीं, तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा और बिहार बदलने के सवाल पर ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि यब बात तेजस्वी यादव भी जानते हैं कि बिहार का विकास तभी होगा जब बिहार में डबल इंजन की सरकार होगी. मतलब केंद्र में भी भाजपा की सरकार और यहां भी एनडीए की सरकार.

"तेजस्वी के माता-पिता के राज में बिहार किस स्थिति में पहुंच गया था, यह कौन नहीं जानता है. 2005 के बाद से बिहार में विकास ही हुआ है, नीतीश जी जब उधर चल गए तब ही सिर्फ बिहार का लॉस हुआ. अगर बिहार की जनता सच में विकास चाहती है, चिकित्सा सेवा को दुरुस्त रखना चाहती है, बिहार में ला एंड ऑर्डर ठीक करना चाहती है तो इसका एक ही उपाय है, वह है बिहार में डबल इंजन की सरकार." - ऋतुराज सिन्हा, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव

इसे भी पढ़े- Bihar Politics:'जैसी करनी वैसी भरनी, जनता का पैसा खाने वालों पर तो...' राधाचरण साह की गिरफ्तारी पर ऋतुराज सिन्हा का तंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details