हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की मैनेजमेंट में कमी रही, जिसके चलते पार्टी की स्थिति खराब हुई- हरियाणा बीेजपी प्रभारी - BJP meeting in Rohtak

BJP meeting in Rohtak: हरियाणा भाजपा प्रभारी सतीश पूनिया ने माना कि कार्यकर्ता वोटरों को बूथ तक ले जाने में भी नाकाम रहे. जिसके चलते लोकसभा चुनाव में पार्टी 5 सीटों पर ही सिमट गई.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 21, 2024, 2:28 PM IST

BJP meeting in Rohtak
BJP meeting in Rohtak (Etv Bharat)

रोहतक: हरियाणा भाजपा प्रभारी सतीश पूनिया ने रोहतक में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के हरियाणा मांगे हिसाब अभियान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस का अभियान राजनीतिक स्टंट है. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने 10 साल के कार्य का हिसाब भी बताएं. उन्होंने कांग्रेस नेता सुरेंद्र पंवार और राव दान सिंह के घर ईडी की छापेमारी पर कहा कि संवैधानिक एजेंसियां अपने तरीके से बिना दबाव के काम करती हैं.

'बीजेपी की मैनेजमेंट में रही कमी': हरियाणा भाजपा प्रभारी सतीश पूनिया ने माना कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के मैनेजमेंट की कमी रही. जिसके चलते स्थिति खराब हुई. उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता वोटरों को बूथ तक ले जाने में ना कामयाब रहे. जिसके चलते हम तीन सीट और जीत सकते थे.

कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब अभियान पर उन्होंने कहा कि ये अभियान राजनीति से प्रेरित है. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा उनसे हिसाब मांगने की बात करते हैं. वो अपने 10 साल के कार्यकाल का हिसाब जनता के सामने लाए, उन्होंने 10 साल में जनता को लूटने के सिवा क्या किया है.

ईडी की कार्रवाई पर दी प्रतिक्रिया: उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर ईडी की चल रही कार्रवाई पर भी प्रतिक्रिया दी. सतीश पूनिया ने कहा कि ईडी संवैधानिक एजेंसी है और वह बिना किसी दबाव में काम करती हैं. उन्होंने कहा कि जिसकी गलती होगी उसे सजा जरूर मिलेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल भी ईमानदारी का मुखौटा पहने हुए थे, लेकिन कितना बड़ा घोटाला हुआ है. ये जनता जानती है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस सांसद जयप्रकाश ने ईडी की रेड को बताया राजनीति से प्रेरित, बोले- फेल होता जा रहा बीजेपी का जनाधार - Congress MP Jai Prakash

ABOUT THE AUTHOR

...view details