हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

Haryana Live: चंडीगढ़ में बीजेपी की अहम बैठक, ओपी धनखड़ का कांग्रेस पर निशाना

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

Haryana Live
Haryana Live (Etv Bharat)

चंडीगढ़: हरियाणा बीजेपी ने शपथ ग्रहण समारोह को लेकर तैयारी तेज कर दी है. मंत्रिमंडल को लेकर मंथन का दौर जारी है. दूसरी तरफ हार के बाद हरियाणा कांग्रेस में हाहाकार मचा है. खबरें हैं कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान इस्तीफा दे सकते हैं. वहीं कांग्रेस नेताओं ने भी हार ठीकरा पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर फोड़ा है. हरियाणा की राजनीति से लेकर क्राइम तक की खबरें जानने के लिए इस पेज को रिफ्रेश करते रहें.

LIVE FEED

1:42 PM, 15 Oct 2024 (IST)

शपथ ग्रहण समारोह में आने वाले लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था

शपथ ग्रहण समारोह में आने वाले लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई है. शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित व्यक्तियों को ले जाने वाली प्रत्येक बस में भोजन के पैकेट (45) का वितरण किया जाएगा. समारोह के लिए सभी 22 जिलों से आमंत्रित व्यक्तियों को कार्यक्रम स्थल तक ले जाने के लिए बड़ी संख्या में परिवहन बसों की व्यवस्था की गई है. ये निर्णय लिया गया है कि संबंधित उपायुक्त द्वारा प्रत्येक बस में भोजन के पैकेट (संख्या में 45) की व्यवस्था की जाएगी और आमंत्रित व्यक्तियों को वितरित किए जाएंगे.

12:59 PM, 15 Oct 2024 (IST)

चंडीगढ़ में बीजेपी की अहम बैठक

शपथ ग्रहण समारोह को चंडीगढ़ में बीजेपी की आज फिर अहम बैठक होगी. हरियाणा निवास में होने वाली इस बैठक में मुख्यमंत्री नायब सैनी, भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े हिस्सा लेंगे. हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली, भाजपा प्रदेश प्रभारी सतीश पूनिया समेत कई नेता मौजूद रहेंगे. इस बैठक में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों और मंत्रिमंडल को लेकर चर्चा होगी.

12:58 PM, 15 Oct 2024 (IST)

शानदार होगा शपथ ग्रहण समारोह- ओपी धनखड़

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि हरियाणा की जनता ने बीजेपी को शानदार जनादेश दिया है. उतना ही शानदार शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जायेगा. कार्यकर्ताओं को भी अपनी खुशी इजहार करने का मौका मिलेगा. शपथ ग्रहण समारोह के लिए होने वाली बैठक में बीजेपी नेता विनोद तावड़े, मुख्यमंत्री नायब सैनी, अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली समेत सभी नेता हिस्सा लेंगे.

12:57 PM, 15 Oct 2024 (IST)

कांग्रेस के EVM में गड़बड़ी का आरोप पर ओपी धनखड़ का जवाब

कांग्रेस ने EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. ओपी धनखड़ ने कांग्रेस के इन आरोपों पर कहा कि कांग्रेस evm की बजाय अपनी गलतियों पर ध्यान दें. जिस तरीके से प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, पूर्व विधायक नीरज शर्मा जैसे कई नेताओं ने बयान दिए. कुमारी सैलजा का अपमान किया. इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा. इन सब पर चिंतन करने की बजाय evm पर आरोप नहीं लगाने चाहिए. कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान के इस्तीफा देने के सवाल पर धनखड़ ने कहा कि जिन लोगों की चुनाव जीतने की जिम्मेदारी थी. उन्हें अपनी जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details