उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा नेता संगीत सोम का बयान, देश और सनातन के साथ रहना है तो BJP में आना होगा, राहुल गांधी पर कसा तंज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 19, 2024, 5:03 PM IST

Sangeet Som Taunts on Rahul Gandhi: संगीत सोम कल्किधाम के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संभल आए थे. यहां उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि पूरा भारत जुड़ा हुआ है. लेकिन राहुल गांधी कौन सा भारत जोड़ना चाहते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

संभल: भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने कहा है कि आज देश में विकास के साथ सनातन की खूब बढ़ोतरी हो रही है. लोकसभा चुनाव 2024 में नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. आज तमाम दलों के नेता अपनी पार्टियों को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. क्योंकि सभी को पता है कि देश के साथ, विकास के साथ और सनातन के साथ अगर रहना है तो भाजपा में रहना होगा. उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा.

संभल जिले के ऐंचौड़ा कंबोह गांव में भगवान श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में शिरकत करने पहुंचे संगीत सोम ने कहा कि पूरे देश में बढ़िया माहौल है. 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर बना. अबूधाबी में मंदिर की स्थापना हुई है और अब संभल में भगवान कल्कि का मंदिर बनने जा रहा है. यह हम सबके लिए सौभाग्य की बात है.

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें बीजेपी जीतेगी. हम देश में 400 सीटें लेकर आएंगे. सपा से गठबंधन समाप्त कर बीजेपी में शामिल हुए जयंत चौधरी को लेकर कहा कि वह समझ गए हैं कि वहां कुछ नहीं है जो कुछ भी है वह बीजेपी में ही है. आज देश भर में माहौल भक्ति मय है. ऐसे में नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.

सपा और कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी को पता है कि उन पार्टियों में कुछ नहीं है. इसलिए सभी पार्टियां छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश के साथ, विकास के साथ और सनातन के साथ अगर रहना है तो भाजपा के साथ ही रहना है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा यूपी में शामिल हो गई है.

इस सवाल पर उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि पूरा भारत जुड़ा हुआ है. लेकिन राहुल गांधी कौन सा भारत जोड़ना चाहते हैं. संगीत सोम ने कहा कि उन्हें राहुल गांधी की समझ पर हंसी आती है कि वह कौन सा भारत जोड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः 'मैं आपको कुछ नहीं दे सकता', आचार्य की इस बात पर मोदी बोले- अच्छा है, वरना वीडियो बन जाता, केस हो जाता

ABOUT THE AUTHOR

...view details