हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फूट-फूटकर रोए कुलदीप बिश्नोई, 57 साल बाद किला ढहने से रोक ना पाए आंसू, भव्य बिश्नोई-परी बिश्नोई ने पिता को संभाला

Kuldeep Bishnoi Crying : हिसार के आदमपुर में बेटे भव्य बिश्नोई की हार के बाद कुलदीप बिश्नोई फूट-फूट कर जनता के सामने रो पड़े.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

BJP leader Kuldeep Bishnoi wept bitterly over the defeat of son Bhavya Bishnoi in Adampur Assembly seat of Hisar
फूट-फूटकर रोए कुलदीप बिश्नोई (Etv Bharat)

हिसार :हरियाणा चुनाव में कोई जीता तो कोई हारा. लेकिन हार की तकलीफ क्या होती है ये कोई कुलदीप बिश्नोई से पूछे. 57 साल बाद आदमपुर से भजनलाल परिवार की हार हुई है.

फूट-फूटकर रोए कुलदीप बिश्नोई :हिसार के आदमपुर से बीजेपी के टिकट पर कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई की मंगलवार को आए चुनावी नतीजों में हार हुई है. इस जोरदार झटके के बाद पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई आदमपुर मंडी में पहुंचे. इस दौरान वे जनता से रुबरु हुए और बोलते-बोलते उनकी आंखों में आंसू आ गए और वे लोगों के बीच रोने लगे. वहां मौजूद लोगों ने उन्हें रोता हुआ देखा तो कहा कि आप रोइए नहीं हम आपके साथ है. इस दौरान लोगों ने चौधरी भजनलाल अमर रहे के नारे भी लगाने शुरू कर दिए. वहीं मौके पर मौजूद उनके बेटे भव्य बिश्नोई ने अपने पिता को सांत्वना दी. वहीं बहू परी बिश्नोई और पत्नी रेणुका बिश्नोई ने कुलदीप बिश्नोई को बड़ी मुश्किल से संभाला. इसके बाद कुलदीप ने कहा कि हमें मायूस नहीं होना है. हम अच्छे ढंग से आगे बढ़ेंगे और चौधरी भजनलाल के सपनों को साकार करेंगे. आप सब लोगों ने मिलकर लगातार आदमपुर में मेहनत की है. कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि वे सबका दिल से आभार जताते हैं.

फूट-फूटकर रोए कुलदीप बिश्नोई (Etv Bharat)

भजनलाल परिवार का गढ़ रहा है आदमपुर :आपको बता दें कि आदमपुर सीट से चौधरी भजनलाल और उनके परिवार के लोग लगातार जीतते आए हैं. पहली बार 1967 में चौधरी भजनलाल जीते थे. लेकिन इस बार पूर्व आईएएस अधिकारी चंद्रप्रकाश ने कांग्रेस के टिकट पर कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई को हरा डाला. चंद्र प्रकाश स्व. चौ भजनलाल के करीबी रहे रामजीलाल के भतीजे हैं. भजनलाल को ओबीसी वोटर्स का फायदा रामजीलाल के कारण मिलता रहा है.

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :सावित्री जिंदल ने बीजेपी को समर्थन देने का किया ऐलान, टिकट ना मिलने पर की थी बगावत

ये भी पढ़ें :हरियाणा में इन बागियों ने डुबो दी कांग्रेस की लुटिया, 10 सीटें हराकर किया सत्ता से बाहर

ये भी पढ़ें :एक क्लिक में जानिए हरियाणा के हॉट सीटों का हाल, किसे मिली जीत, किसे मिली हार

ABOUT THE AUTHOR

...view details