उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता खालिद मंसूरी ने गिरफ्तारी को बताया संवैधानिक प्रक्रिया, कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना

बीजेपी नेता खालिद मंसूरी ने गिरफ्तारी मामले में कांग्रेस पर पलटवार किया. साथ ही उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को कोर्ट की संवैधानिक प्रक्रिया बताया.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

BJP leader Khalid Mansoori
बीजेपी नेता खालिद मंसूरी ने कांग्रेस पर साधा निशाना (Photo- ETV Bharat)

विकासनगर:बीते दिनों पारिवारिक वाद के चलते भाजपा नेता खालिद मंसूरी को यूपी सहारनपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद विपक्ष ने खालिद मंसूरी और सरकार पर निशाना साधा था. वहीं भाजपा नेता खालिद मंसूरी ने कोर्ट से बरी होने के बाद कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कांग्रेस प्रवक्ता को हटाने की मांग की.

गौर हो कि बीते दिनों एक पारिवारिक वाद के चलते भाजपा नेता खालिद मंसूरी को यूपी सहारनपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. जिसे मुद्दा बनाकर कांग्रेस से जुड़े नेताओं ने भाजपा और वक्फ बोर्ड को कटघरे में खड़ा किया था, जो प्रदेश में काफी सुर्खियों में रहा.कोर्ट से बरी होने के बाद बीजेपी नेता खालिद मंसूरी ने विकासनगर में अपने समर्थकों के साथ मुलाकात की. इस दौरान बीजेपी नेता खालिद मंसूरी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताते हुए, अपनी गिरफ्तारी को कोर्ट की संवैधानिक प्रक्रिया बताया है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर उनके परिवारिक मामले को तूल देकर भाजपा और वक्फ बोर्ड को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया. खालिद मंसूरी ने कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता को हटाने व उनके द्वारा सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की.

मामले में बीजेपी नेता और कांग्रेस आमने-सामने (Video- ETV Bharat)

वहीं मामले में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनीने कहा कि खालिद मंसूरी उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की कहावत चरितार्थ कर रहे हैं. गरिमा दसौनी ने कहा कि खुद खालिद मंसूरी आरोपी है और पुलिस ने उन पर इनामी राशि घोषित की. कोर्ट से समन आते रहे और वो कांग्रेस को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं. गरिमा दसौनी ने कहा कि खालिद मंसूरी के आरोप आधारहीन और तथ्यहीन हैं.

पढ़ें-भोजन अशुद्ध करने वालों का मुस्लिम धर्मगुरु करेंगे सामाजिक बहिष्कार, बोले- इस्लाम में खाने की बेअदबी 'गुनाह'

ABOUT THE AUTHOR

...view details