राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: सोशल मीडिया भाजपा नेता अशोक परनामी को बताया जयचंद, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

सोशल मीडिया पर भाजपा नेता अशोक परनामी के पोस्ट पर अभद्र टिप्पणी. साइबर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Hate Comments Case
अशोक परनामी ने दर्ज कराया मामला (ETV BHARAT JAIPUR)

जयपुर :राजधानी जयपुर में सोशल मीडिया पर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी के लिए अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. परनामी ने साइबर थाने में मामले की शिकायत की है. शिकायत में बताया गया है कि सोशल मीडिया पर एक ग्रुप बना है, जिसमें विजय बालानी नाम के एक युवक ने जयचंद लिखकर अभद्रता की है. वहीं, शिकायत पर साइबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

साइबर क्राइम थाना अधिकारी श्रवण कुमार के मुताबिक साइबर थाने में अशोक परनामी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में बताया गया कि सोशल मीडिया पर एक ग्रुप बना हुआ है. ग्रुप पर उन्होंने किसी मामले को लेकर अपील की थी. उनकी अपील को लेकर किसी युवक ने अभद्र टिप्पणी की है.

इसे भी पढ़ें -अशोक परनामी बोले- देश की उन्नति का रास्ता तय करेगा केंद्रीय बजट

शिकायत में बताया गया कि आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र के लिए एक सोशल मीडिया ग्रुप बनाया गया है. ग्रुप में 5 अक्टूबर को रामगंज में हुई हिंसा के बाद अशोक परनामी ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की थी. इस अपील पर लोगों ने बधाई और शुभकामना संदेश दिया. साथ ही अपील शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए की गई थी, जिसकी लोगों ने काफी सराहना की और समर्थन भी किया गया. वहीं, एक विजय बालानी नाम के युवक ने उन्हें जयचंद कहकर टिप्पणी की. इससे परनामी के समर्थकों में काफी रोष है.

भाजपा नेता अशोक परनामी ने टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. टिप्पणी करने वाले युवक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. तकनीकी सहायता के आधार पर भी युवक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details