हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 26, 2024, 10:53 PM IST

ETV Bharat / state

"सुक्खू सरकार जनहित के मुद्दों पर रही विफल, जनता चाहती है बदलाव" - Shrikant Sharma Hamirpur visit

Shrikant Sharma Hamirpur visit: भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा ने हमीरपुर में बीजेपी प्रत्याशी आशीष शर्मा के लिए चुनावी जनसभा की. उन्होंने लोकसभा चुनाव में प्रदेश की चारों सीटों पर बीजेपी को जिताने के लिए लोगों का आभार जताया.

Shrikant Sharma Hamirpur visit
हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा व अन्य भाजपा नेता (ETV Bharat)

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार के दिन गिने-चुने रह जाने का संकेत देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा ने हमीरपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा की भारी जीत की संभावना जताई है.

हमीरपुर मंडल की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्रीकांत शर्मा ने कहा हमीरपुर की देवतुल्य जनता का विश्वास और समर्थन हमेशा से भाजपा के साथ रहा है. इस बार भी आशीष शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए जनता तैयार है.

श्रीकांत शर्मा ने अपने संबोधन में हिमाचल प्रदेश की जनता को भाजपा के प्रति अपनी अटूट निष्ठा और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने जोर देकर कहा प्रदेश का चुनावी स्ट्राइक रेट 100 प्रतिशत है, जिसका प्रमाण चारों लोकसभा सीटों पर भाजपा की शानदार जीत है.

“हिमाचल प्रदेश की जनता ने हमें हमेशा भरपूर समर्थन दिया है. हमीरपुर की जनता का यही विश्वास आशीष शर्मा की जीत सुनिश्चित करेगा,” हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सफलता का श्रेय मजबूत संगठनात्मक ढांचे और समर्पित कार्यकर्ताओं को जाता है. चारों लोकसभा सीटों पर जीत के साथ, भाजपा ने प्रदेश में अपनी मजबूत स्थिति कायम रखी है.

श्रीकांत शर्मा ने कहा, “यह भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण का ही परिणाम है कि हमने हिमाचल प्रदेश में लगातार सफलता हासिल की है. हमारा उद्देश्य हमेशा प्रदेश की जनता की भलाई और विकास के लिए काम करना रहा है. हमीरपुर उपचुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी गतिविधियों को तेज कर दिया है.

बैठक में उपचुनाव की तैयारियों और रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की गई. पार्टी के विभिन्न स्तरों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने सुझाव प्रस्तुत किए और चुनावी अभियान को और प्रभावी बनाने के उपायों पर विचार किया गया. श्रीकांत शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “हमीरपुर उपचुनाव हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है. हमें इस चुनाव में अपनी पूरी शक्ति और सामर्थ्य का प्रदर्शन करना है ताकि आशीष शर्मा की जीत सुनिश्चित हो सके.

श्रीकांत शर्मा ने वर्तमान सुक्खू सरकार की नीतियों और कार्यशैली पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा सरकार जनहित के मुद्दों पर विफल रही है. जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का सही तरीके से निर्वहन नहीं कर पा रही है. उन्होंने जोर देकर कहा जनता अब इस सरकार से त्रस्त हो चुकी है और बदलाव चाहती है.

भाजपा की सरकार ने हमेशा प्रदेश के विकास और जनता के कल्याण के लिए काम किया है और आगे भी करेगी. श्रीकांत शर्मा ने कहा हमीरपुर उपचुनाव में भाजपा को बड़ी सफलता मिलेगी. हमारा संगठन मजबूत है और हमारे कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार हैं. हमीरपुर की जनता भाजपा के साथ है और आशीष शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाएगी.

ये भी पढ़ें:कर्ज में डूबी हिमाचल सरकार नहीं झेल पाएगी कर्मियों के वेतन का भार, 2026-27 में सिर्फ सैलरी देने को 20639 करोड़ की जरूरत

ABOUT THE AUTHOR

...view details