उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंदे पानी की सप्लाई से परेशान BJP पार्षद ने एक्सईएन ऑफिस में उतारी आरती, घी-गुड़ से पूजा, कुर्सी छोड़कर भाग गए अफसर - BJP councilor protest

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 10, 2024, 7:19 PM IST

जिले में दूषित पानी की सप्लाई होने से नाराज भाजपा पार्षद ने एक्सईएन की खाली कुर्सी की आरती उतारी. इसके बाद पार्षद ने एक्सईएन की कुर्सी पर फूल चढ़ाए, घी-गुड़ से पूजा की और कुर्सी की आरती उतारी. दक्षिणा स्वरूप 101 रुपये भेंट चढ़ाए.

BJP पार्षद ने एक्ससीएन ऑफिस में उतारी आरती
BJP पार्षद ने एक्ससीएन ऑफिस में उतारी आरती (Photo credit- Etv Bharat)

BJP पार्षद ने एक्सईएन ऑफिस में उतारी आरती (Video credit- Etv Bharat)

कानपुर:भाजपा पार्षद शालू सुनील कनौजिया दूषित पानी की सप्लाई को लेकर जल विभाग में अनोखा प्रदर्शन किया. वार्ड 14 से भाजपा पार्षद शालू सुनील कनौजिया अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. बुधवार को वह जल विभाग के एक्सईएन के ऑफिस पहुंची. इसके बाद पार्षद ने एक्सईएन की कुर्सी पर फूल चढ़ाए, घी-गुड़ से पूजा की और कुर्सी की आरती उतारी. फिर एक्सईएन की कुर्सी के पास ही दक्षिणा स्वरूप 101 रुपये भेंट चढ़ाए.

पार्षद शालू सुनील ने कहा कि लगातार क्षेत्र में दूषित पानी की सप्लाई हो रही है. राखी मंडी, नया पुरवा, जूही गढ़ा और संत रविदास नगर में दूषित पानी की सप्लाई हो रही है. इसकी शिकायत उन्होंने कई बार जल विभाग में की, लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके चलते उन्हें आज ये प्रदर्शन करना पड़ा.

जानकारी के अनुसार, भाजपा पार्षद शालू सुनील कनौजिया बुधवार को बड़े ही अनोखे अंदाज जल विभाग के एक्सईएन ऑफिस में प्रदर्शन करने पहुंची, तो एक्सईएन कुर्सी छोड़कर भाग गए. इसके बाद पार्षद ने उनकी कुर्सी की आरती उतारी. फिर कुर्सी पर फूल चढ़ाए, घी-गुड़ से पूजा की और कुर्सी के पास ही दक्षिणा स्वरूप 101 रुपये भेंट चढ़ाए.

बता दें कि सुनील कनौजिया वार्ड 14 से कांग्रेस से पार्षद का चुनाव जीती थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी.

यह भी पढ़ें:तड़पती मासूम को अस्पताल में छोड़ा, डॉक्टरों ने दी नई जिंदगी, शिशु गृह भेजते समय डॉक्टर्स नर्स की आंखें हुई नम

यभ भी पढ़ें:T20 World Cup की जीत के बाद अपने घर कानपुर पहुंचे कुलदीप यादव, नन्हे फैंस को ऐसे लगाया गले


ABOUT THE AUTHOR

...view details