हरियाणा

haryana

भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सर्राफ के निजी सचिव के घर में घुसकर मारपीट, ये है मामला - Beating Case in bhiwani

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 12 hours ago

भिवानी से भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सर्राफ के निजी सचिव पर कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर हमला कर दिया. इस हमले में पीड़ित और उनकी पत्नी घायल हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

BEATING CASE IN BHIWANI
घनश्याम सर्राफ के निजी सचिव पर हमला (ETV Bharat)

घनश्याम सर्राफ के निजी सचिव पर हमला (ETV Bharat)

भिवानी:भिवानी से तीन बार विधायक और भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सर्राफ के निजी सचिव पारस डालमिया के घर में घुसकर उनके और उनकी पत्नी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. गंभीर रूप से घायल दंपति को उपचार के लिए भिवानी के चौ. बंसीलाल अस्पताल में दाखिल कराया गया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी.

इस मामले में पारस डालमिया की पत्नी सोनिया ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि 4-5 लोगों ने घर में घुसकर उनके पति पर हमला कर दिया. उन्हें भी चोट लगी है. इसके साथ ही उनके साथ अभद्र व्यवहार भी किया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि हमलावरों ने बदसलूकी कर मारपीट की. उन्होंने कहा कि वे इस मामले में न्याय की मांग करती है.

इसे भी पढ़ें :हरियाणा में प्रवासी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, गोमांस खाने के शक पर उतारा मौत के घाट, 7 गिरफ्तार - Labour murder in Charkhi Dadri

इसे भी पढ़ें :मेडिकल छात्रा से मारपीट मामला: महिला आयोग ने नेशनल मेडिकल कमीशन को लिखा पत्र, आरोपी डॉक्टर का लाइसेंस रद्द करने की मांग - Medical Student Assault Case

शराब पीने से मना करने पर हमला : सिटी थाना एसएचओ सत्यानारायण ने बताया कि पारस डालमिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपियों को चुनावी कार्यालय में बैठकर शराब पीने से मना किया था, जिसके बाद उन पर ये हमला किया गया है. उन्होंने बताया कि घायल पारस डालमिया व उसकी पत्नी को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने इस संबंध में घायल के बयान दर्ज कर आरोपी सन्नी उर्फ पोपा सहित पांच-छह अन्य युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details