उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बायोलॉजी टीचर पर नाबालिग छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बायोलॉजी के टीचर पर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. पुलिस जांच में जुट गई है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

MOLESTATION OF MINOR GIRL
लालकुआं कोतवाली (photo- ETV Bharat)

हल्द्वानी: बिंदुखत्ता के एक सरकारी स्कूल में बायोलॉजी के शिक्षक पर 11 वर्षीय नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. मामले में छात्रा के पिता ने लालकुआं कोतवाली में तहरीर दी है. वहीं, तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप:पीड़ित छात्रा के पिता ने तहरीर में बताया कि आठ अक्टूबर को शिक्षक द्वारा बायोलॉजी की लैब में छात्रा के साथ अश्लील हरकतें की गई. घर आने के बाद पीड़िता ने अपनी ताई को छेड़छाड़ के बारे में बताया. इसके बाद पीड़िता अपनी ताई के साथ विद्यालय गई, लेकिन शिक्षक का अवकाश था.

स्थानीय लोगों ने जताई नाराजगी:इसी दौरान अन्य छात्राओं ने बताया कि बायोलॉजी का टीचर पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है. वहीं, जब शिक्षक को तहरीर देने की सूचना मिली, तो उक्त टीचर अन्य शिक्षक के साथ घर आया और पत्नी व बेटी को धमकाने लगा. वहीं, इस संबंध में स्थानीय लोगों में गुस्सा देखने को मिला है. उनका कहना है कि ऐसे शिक्षक की वजह से स्कूल और आसपास का वातावरण खराब हो रहा है.

जांच में जुटी पुलिस:वरिष्ठ उप निरीक्षक हरेंद्र नेगी ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. जांच महिला सब इंस्पेक्टर को सौंपी गई है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद केस दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details