उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में कोचिंग पढ़ाने वाली शिक्षिका को छात्र ने गोली मारी, हालत गंभीर - Firing on teacher in Bijnor

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 3, 2024, 4:36 PM IST

बिजनौर में कोचिंग पढ़ाने के दौरान क्लासरूम में शिक्षिका गोली मारने की सनसनीखेज वारदात अंजाम दी गई है. गोली मारने वाले छात्र की पहचान हो गई है. वहीं गोली लगने से शिक्षिका गंभीर रूप से घायल है और उनका हायर सेंटर मेरठ में इलाज चल रहा है.

c
c (ETV Bharat)

शिक्षिका को छात्र ने गोली मारी. (ETV Bharat)

बिजनौर:कोचिंग सेंटर में पढ़ाने वाली शिक्षिका को एक सिरफिरे छात्र ने गोली मार दी. गोली लगने के बाद शिक्षिका को आननफानन में बिजनौर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से उनको हायर सेंटर मेरठ रेफर किया गया. घायल शिक्षिका की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. गोली मारने के पीछे की वजह पुलिस पता नहीं लगा पाई है. वारदात के बाद से छात्र फरार है. पुलिस की टीम गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है.

शिक्षिका को गोली मारने की सूचना पर पहुंची पुलिस. (ETV Bharat)

एसपी सिटी संजीव वाजपेई के अनुसार थाना कोतवाली शहर के बुखारा कॉलोनी में एक कोचिंग इंस्टिट्यूट है. शिक्षिका कोमल वहीं पढ़ाती हैं. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि कोचिंग पढ़ने वाले छात्र प्रशांत ने गोली मार दी और फरार हो गया. गोली लगने से घायल शिक्षिका कोमल को गंभीर हालात में पहले जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

एसपी सिटी के मुताबिक शिक्षिका कोमल की साथी रेनू से पता चला है कि क्लास में पढ़ाने के दौरान रेनू ने गोली चलने की आवाज सुनी थी. जब रेनू भाग कर पहुंची, तो कोमल को गोली लगी थी और वह जमीन पर पड़ी थी. छात्रों और सहयोगियों की मदद से कोमल को जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया. वहां पर कोमल की गंभीर हालत को देखते हुए उनको हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया है. कोमल की हालत गंभीर बनी हुई है. आरोपी छात्र ने किस कारण से शिक्षिका को गोली मारी है. इसका पता लगाया जा है. आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया है. उसकी तलाश के लिए पुलिस टीम लगी है.





यह भी पढ़ें : आगरा में छात्रों ने दिनदहाड़े शिक्षक को बुलाकर कोचिंग के बाहर मारी गोली

यह भी पढ़ें : शिक्षिका को मारने के बाद युवक ने खुद को भी मार ली गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details