हरियाणा

haryana

गुटबाजी कांग्रेस में नहीं बल्कि बीजेपी में है, इस बार हरियाणा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी- भूपेंद्र हुड्डा - Bhupinder Hooda on bjp

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jun 19, 2024, 2:10 PM IST

Updated : Jun 19, 2024, 4:38 PM IST

Bhupinder Hooda on BJP: झज्जर में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधा. कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि गुटबाजी कांग्रेस में नहीं बल्कि बीजेपी में है. भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हम विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Bhupinder Hooda on BJP
Bhupinder Hooda on BJP (Etv Bharat)

गुटबाजी कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी में है, इस बार हरियाणा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी- भूपेंद्र हुड्डा (Etv Bharat)

झज्जर: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार ने पीपीपी यानी परिवार पहचान पत्र को परमानेंट परेशानी पत्र बना दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार ने पिछले 10 साल में कुछ नहीं किया. पीपीपी को ठीक करने के कैंप लगाकर सरकार ने ये साबित कर दिया है कि उन्होंने बड़े स्तर पर इसमें गड़बड़ी की है. भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस में नहीं बल्कि भाजपा में गुटबाजी है.

भूपेंद्र हुड्डा का बीजेपी पर निशाना: कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि गुटबाजी कांग्रेस में नहीं बल्कि बीजेपी में है. लोकसभा चुनाव के नतीजे यही दर्शा रहे हैं. भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हम विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने इंडिया गठबंधन से हटकर कांग्रेस के अकेले चुनाव लड़ने के संकेत भी दिए.

पूर्ण बहुमत की सरकार का दावा: भूपेंद्र हुड्डा का कहना है कि आम आदमी पार्टी के साथ प्रांत के चुनाव के लिए किसी भी तरह का गठबंधन नहीं हुआ है. भूपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी को अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ने के लिए सक्षम भी बताया. झज्जर जिले की बेरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से उन्होंने मुलाकात की और विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा. भूपेंद्र हुड्डा ने दावा किया इस बार कांग्रेस हरियाणा में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

ये भी पढ़ें- किरण चौधरी बेटी श्रुति चौधरी संग बीजेपी में शामिल, बोली- तीसरी बार हरियाणा में बनाएंगे बीजेपी सरकार - Kiran Chaudhary joined BJP

Last Updated : Jun 19, 2024, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details