हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

"मुख्यमंत्री की सूझबूझ से पहली बार फेल हुआ BJP का ऑपरेशन लोटस, इसलिए बौखलाए भाजपाई"

भोरंज के विधायक सुरेश शर्मा ने भाजपा नेताओं पर साधा निशाना. झूठी बायनबाजी कर जनता को गुमराह करने का लगाया आरोप.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

BHORANJ MLA SURESH SHARMA
भोरंज विधायक ने भाजपा नेताओं पर साधा निशाना (ETV Bharat)

हमीरपुर: भोरंज के विधायक सुरेश शर्मा ने भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. विधायक सुरेश शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा का मिशन लोटस मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने फेल किया है. जिस कारण से भाजपा बौखलाहट में है और अब झूठी बयानबाजी करके जनता को गुमराह करने का काम कर रही है. विधायक ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कोई आर्थिक संकट नहीं है, लेकिन भाजपा झूठी बयानबाजी करके हिमाचल की कांग्रेस सरकार को बदनाम करने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा हिमाचल में कई धड़ों में बंट चुकी है.

भोरंज विधायक सुरेश शर्मा ने कहा, "जब से मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जब से हिमाचल प्रदेश में भाजपा का ऑपरेशन लोटस फेल हुआ है. तब से ही भाजपा बौखला गई है, क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ कि भाजपा ऑपरेशन लोटस पूरी तरह से फेल हो गया है. जिसके चलते भाजपा पर झूठी बयानबाजी करके तरह-तरह के आरोपी कांग्रेस सरकार पर लगा रही है. सरकार को बदनाम करने के लिए भाजपा लगातार झूठी बयानबाजी कर रही है कि हिमाचल प्रदेश में आर्थिक संकट है. भाजपा के नेता बताएं कि आखिर कौन सी एजेंसी ने हिमाचल को दिवालिया घोषित कर दिया है. उस एजेंसी को भाजपा के नेता जग जाहिर करें. भाजपा के नेता सिर्फ सुर्खियां बटोरने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रही है."

सुरेश शर्मा, विधायक, भोरंज विधानसभा क्षेत्र (ETV Bharat)

वहीं, विधायक ने भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के नेताओं ने हिमाचल प्रदेश को कितनी आर्थिक मदद की है? इसे जनता के सामने जाहिर करें. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता कह रहे हैं कि केंद्र से बहुत सारा बजट और धन प्रदेश को मिल रहा है. भाजपा के नेता ये स्पष्ट करें कि आखिर कौन सा ऐसा बजट है जो हिमाचल को मिल रहा है. ऐसी कौन सी विशेष योजना या पैकेज है जो हिमाचल को मिला है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश को केंद्र द्वारा उस तरह से मदद नहीं दी गई, जिस तरह से केंद्र सरकार ने उत्तराखंड और बिहार, आंध्र प्रदेश इत्यादी राज्यों की मदद की है.

"भाजपा एक बिखरा हुआ कुनबा"

वहीं, भोरंज विधायक सुरेश शर्मा ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि भाजपा के नेताओं द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व को नकार कर जयराम ठाकुर को आगे लाया गया, लेकिन अब पूर्व सीएम जयराम ठाकुर को भी दरकिनार कर दिया है और जेपी नड्डा को हिमाचल में राजनीति करने के लिए आगे लाया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा में प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल और जयराम ठाकुर अपना अलग-अलग राग गा रहे हैं. वहीं, अनुराग ठाकुर भी अपनी अलग राजनीति करने में जुटे हुए हैं. जिससे की साफ पता चलता है कि भाजपा एक बिखरा हुआ कुनबा है. भाजपा अब नेतृत्वहीन पार्टी बनकर रह गई है और आने वाले दिनों में भाजपा में बहुत बड़ा बिखराव देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें:"हिमाचल में रूकने की कगार पर रेलवे प्रोजेक्ट, सुक्खू सरकार नहीं दे रही अपना शेयर"

ये भी पढ़ें: "भूभू जोत टनल जल्द होगी पूरी, अगर नेता प्रतिपक्ष दिल्ली जाकर ना रुकवाएं काम"

ABOUT THE AUTHOR

...view details