मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राज्यमंत्री के बेटे ने मचाया बवाल, मंत्री जी को जाना पड़ा थाने फिर भी नहीं बनी बात - Bhopal Minister son Beating people

भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र में राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल ने मामूली सी बात पर अपने 4 लोगों के साथ मारपीट कर दी. पीड़ित पक्ष शिकायत लेकर थाना पहुंचा तो अभिज्ञान भी थाने पहुंच गया. इसके बाद बेटे को बचाने के लिए राज्यमंत्री भी थाने पहुंचे और पीड़ितों पर समझौते का दबाव बनाया जाने लगा. फिर काफी देर बाद पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 31, 2024, 2:28 PM IST

bhopal minister narendra shivaji patel
भोपाल में राज्यमंत्री के बेटे ने किया 'बड़ा' अपराध

भोपाल में राज्यमंत्री के बेटे ने किया 'बड़ा' अपराध

भोपाल।मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे ने दबंगई दिखाते हुए अपने दोस्तों के साथ मिलकर चार लोगों के साथ मारपीट कर दी. ये मामलाशाहपुरा थाना क्षेत्र का है. जहां मंत्री जी के बेटे और उसके साथियों ने एक पत्रकार और रेस्टोरेंट का संचालन करने वाले पति-पत्नी और उसके नौकर के साथ मारपीट कर दी. जब देर रात यह पूरा मामला थाने पहुंचा तो मामले को संभालने के लिए राज्यमंत्री खुद भी थाने पहुंच गए. थाने में देर रात तक हंगामा होता रहा. पीड़ित पक्ष पर समझौता करने का दबाव बनाया जाता रहा. काफी देर तक समझाने बाद भी जब पीड़ित पक्ष तैयार नहीं हुआ, तब पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया.

मामूली बात पर हुआ झगड़ा

राजधानी भोपाल के शाहपुरा थाने में कल देर रात कुछ समय के लिए स्थिति बिगड़ गई और आसपास के थानों का पुलिस बल भी शाहपुरा थाने में बुलाया गया. दरअसल, राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल अपने कुछ दोस्तों के साथ कार से घूम रहे थे. उसी समय पत्रकार विवेक सिंह ड्यूटी से अपने घर की तरफ जा रहे थे. ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े हुए थे कि तभी पीछे से अभिज्ञान की गाड़ी ने हॉर्न बजाया और विवेक ने उसे पलट कर देखा. इस दौरान अभिज्ञान को लगा कि विवेक उसे घूर रहा है. बस इसी बात से विवाद शुरू हो गया
और ट्रैफिक सिग्नल खुलने के बाद जैसे ही विवेक अपने दो पहिया वाहन से आगे बढे. तभी राज्य मंत्री के बेटे ने उनका पीछा कर उन्हें रोककर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

पति-पत्नी और नौकर के साथ की मारपीट

विवेक ने स्वयं को बचाने के लिए वहीं पास में संचालित एक रेस्टोरेंट में घुसकर अपने आप को बचाया. इसी बीच अभिज्ञान अपने साथियों के साथ उस रेस्टोरेंट में घुस गया और उन्होंने फिर से विवेक के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी बीच रेस्टोरेंट के मालिक सोनू मार्टिन अपनी पत्नी के साथ विवेक को बचाने का प्रयास करने लगे. जिसमें अभिज्ञान और उसके साथियों ने रेस्टोरेंट संचालक सोनू के सिर पर वार कर दिया. जिससे उन्हें गंभीर चोट आई है. इस दौरान रेस्टोरेंट में काम कर रहा उनका नौकर भी घायल हो गया.

बेटे को बचाने मंत्री जी पहुंचे थाने

इस पूरे मामले में जब सोनू अपनी पत्नी और विवेक के साथ शिकायत करने थाने पहुंचे, तो पीछे से अभिज्ञान भी थाने पहुंच गया. थाने पहुंचते ही पुलिस वालों से बहस करने लगा. इस पूरे मामले की जानकारी जैसे ही नरेंद्र शिवाजी पटेल को लगी तो वह भी अपने जत्थे के साथ थाने पहुंच गए. जिसके चलते वहां काफी देर तक बहस होती रही. इस पूरे मामले में देर रात अधिकारियों ने दोनों पक्ष का मेडिकल कराया. विवेक को बचाने के लिए आए होटल संचालक सोनू के सिर पर 8 टांके आए हैं. वहीं उनकी पत्नी अमीषा सक्सेना को भी चोट आई है.

ये भी पढ़ें:

घर में घुसकर सब इंस्पेक्टर ने दीं गालियां, कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर कहा मेरा नाम रामजी पाण्डेय

भोपाल में हैवानियत की कहानी, दादी का गला दबाता रहा पोता, बहू ने डंडे से पीटा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे

चार पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

पुलिस ने इस पूरे मामले में साधारण धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. भोपाल पुलिस कमिश्नर हरि नारायण आचार्य ने इस पूरे मामले में शाहपुर थाने के चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है और पुलिस अब इस पूरे मामले में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details