मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीएम हाउस के पास सनसनीखेज घटना, बड़े तालाब में तैरते मिले युवक और युवती के शव - two dead bodies found bhopal

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 24, 2024, 11:45 AM IST

Updated : Jul 24, 2024, 12:56 PM IST

राजधानी भोपाल के बड़े तालाब में बुधवार को दो शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना सीएम हाउस के नजदीक बोट क्लब की है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

man and woman dead body found big lake bhopal
भोपाल के बोट क्लब पर मिले दो शव (ETV Bharat)

भोपाल:राजधानी भोपाल के बड़े तालाब के पास स्थित सेल्फी प्वाइंट के झरने के पास एक युवक और युवती का शव मिला है. मुख्यमंत्री आवास के पीछे की ओर बड़े तालाब पर बने इस सेल्फी प्वाइंट पर यह घटना घटी हुई है. सुबह जब कुछ लोग वहां मॉर्निंग वॉक करते हुए पहुंचे थे तो उन्होंने इन शवों को देखा और उसके बाद श्यामला हिल्स थाने को इस पूरी घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस इन शवों को बाहर निकाल कर जांच में जुट गई है.

बड़े तालाब में तैरते मिले युवक और युवती के शव (ETV Bharat)

सेल्फी पॉइंट पर मिले शव
राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स थाने के थाना प्रभारी रामविलास विमल ने बताया कि, ''बुधवार सुबह-सुबह ही थाने में सूचना आई की मुख्यमंत्री आवास के पीछे वाली रोड पर जो की बड़े तालाब के किनारे होते हुए लेक व्यू की ओर जाती है. उस सड़क पर बने सेल्फी प्वाइंट पर तालाब में दो लोगों के शव दिखाई दिये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब वहां पर पड़ताल की तो एक युवक और एक युवती के शव होने की पुष्टि हुई है. वहां बने सेल्फी पॉइंट पर उन दोनों के चप्पल के साथ चुन्नी भी मिले हैं.''

Also Read:

इधर घर वाले करते रहे इंतजार, उधर तीन दोस्तों ने डैम में लगाई मौत वाली छलांग - MORENA 3 CHILDREN DIED

छतरपुर की धसान नदी में अचानक आई बाढ़, सभी 48 लोगों का NDRF ने किया सुरक्षित रेस्क्यू - Chhatarpur Dhasan River Flood

एमपी में अलग-अलग घटनाओं में 4 लोगों की मौत, श्योपुर में 2 नबालिग तालाब में डूबे

शवों की शिनाख्त के प्रयास जारी
मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को तालाब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है. हालांंकि अभी तक दोनों शवों की पहचान नहीं हो पाई है. जिसके लिए पुलिस आसपास के थानों में संपर्क कर रही है. पुलिस आसपास के थाने में गुमशुदगी के प्रकरणों की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इन दोनों की पहचान कर ली जाएगी. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है.

Last Updated : Jul 24, 2024, 12:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details