मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

होटल में सौंफ और मिश्री खाने से खराब हुई तबीयत, कारण जान पकड़ लेगें माथा

भोपाल के एक होटल में सौंफ और मिश्री खाने के बाद युवती की तबीयत खराब हो गई. होटलकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया.

GIRL SICK AFTER EATING SUGAR CANDY
भोपाल में मिश्री खाने से युवती बिमार (ETV Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

भोपाल:एक युवती की होटल में सौंफ और मिश्री खाने के बाद तबीयत खराब हो गई. उसके मुंह में जलन होने लगी फिर थोड़ी देर में छाले भी पड़ गए. तबीयत बिगड़ने पर उसको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने होटल के कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

होटल में सौंफ और मिश्री खाने के बाद हुई परेशानी

आनंद नगर चौकी प्रभारी संतोष रघुवंशी के अनुसार, विष्णु पांडे नामक युवक करवा चौथ के दिन अपने परिवार के साथ एक होटल में खाना खाने गए थे. खाना खाने के बाद आते समय विष्णु की बहन कैश काउंटर पर मिश्री और सौंफ लेने गई. वहां रखे कटोरे में सिर्फ सौंफ थी. वहां खड़े कर्मचारी ने काउंटर के दराज में चेक किया तो वहां भी मिश्री नहीं मिली. फिर उसने निचले दराज में हाथ डाला तो मिश्री जैसा दिखने वाला एक पैकेट मिला. उसने उसे मिश्री समझकर सौंफ में मिला दिया. युवती ने जैसे ही उसको मुंह में डाला, जलन होने लगी. थोड़ी ही देर में मुंह में छाले भी पड़ गए.

इसे भी पढ़ें:

इंदौर में अचानक धूं धूंकर जल उठा होटल, आग का धुआं देख मचा हड़कंप

'जो आग बुझाने आयेगा, उसको भी जलाकर राख कर देंगे', दबंगों ने 15 लाख की सोयाबीन को कर दिया स्वाहा

मिश्री की जगह मिला दिया था कास्टिक सोडा

बहन की तबीयत बिगड़ती देख विष्णु पांडे ने तुरंत ही पास के निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया. इसके बाद मामले की सूचना आनंद नगर पुलिस को दी. पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंच गई, जहां उसने पीड़ित युवती का बयान दर्ज किया. इसके बाद होटल कर्मचारी राहुल मालवीय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. प्राथमिक जांच में पता चला है कि, काउंटर पर मिश्री जैसे दिखने वाली चीज कास्टिक सोडा थी, जिसे कर्मचारी ने मिश्री समझकर सौंफ में मिला दिया था. जिस वजह से युवती की तबीयत खराब हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details