मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल AIG प्रतिभा त्रिपाठी की हार्ट अटैक से मौत, इंदौर से चेकअप कराकर लौटते वक्त बिगड़ी तबीयत - Bhopal AIG Died Due To Heart Attack

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 22, 2024, 6:23 PM IST

इंदौर से मेडिकल चेकअप कराकर भोपाल लौट रही AIG प्रतिभा त्रिपाठी की रास्ते में हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई. देवास के सोनकच्छ अस्पताल में डॉक्टरों ने एआईजी प्रतिभा को मृत घोषित किया. इस खबर के बाद पुलिस विभाग में शोक का माहौल है.

BHOPAL AIG DIED DUE TO HEART ATTACK
भोपाल AIG प्रतिभा त्रिपाठी की हार्ट अटैक से मौत, इंदौर से चेकअप कराकर लौटते वक्त बिगड़ी तबीयत

भोपाल AIG प्रतिभा त्रिपाठी की हार्ट अटैक से मौत

देवास।मध्य प्रदेश प्रशासनिक विभाग से दुखद घटना सामने आई है. भोपाल पुलिस विभाग की एक वरिष्ठ अधिकारी AIG प्रतिभा त्रिपाठी की सोमवार अचानक मृत्यु हो गई. बताया जा रहै कि एआईजी प्रतिभा आज इंदौर से भोपाल के लिए रवाना हुईं थी. रास्ते में देवास जिले के सोनकच्छ के पास अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां हार्ट अटैक चलते उनकी मृत्यु हो गई. पिछले कई दिनों से अधिकारी प्रतिभा की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी.

चेकअप कराकर लौट रहीं AIG प्रतिभा की हार्ट अटैक से मौत

मध्य प्रदेश पुलिस की एक अधिकारी जो कि अभी राजधानी भोपाल में महिला सेल में अपनी सेवाएं दे रही थीं. एआईजी प्रतिभा त्रिपाठी कि आज इंदौर से भोपाल आते समय रास्ते में हार्ट अटैक आया. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया. एआईजी प्रतिभा की तबीयत पिछले कई दिनों से ठीक नहीं थी. इंदौर में उनका इलाज चल रहा था. इसी के चलते वह इंदौर गई हुईं थी. वहीं उनकी इस तरह मौत की खबर से पुलिस विभाग में शोक का माहौल है.

यहां पढ़ें...

दिल ने दिया धोखा! मंडला में चुनावी डयूटी के दौरान कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत

नारकोटिक्स विंग के टीआई की अचानक मौत, सड़क किनारे कार से बरामद हुआ शव, पुलिस को इस बात की आशंका

कोरोना के बाद से ही AIG प्रतिभा की तबीयत नहीं थी ठीक

जानकारी के अनुसार प्रतिभा त्रिपाठी को कोरोना के समय कोरोना हुआ था. जिसके बाद से उन्हें कई तरह की मेडिकल परेशानियां हो रही थी. इसी के चलते उनका इलाज इंदौर में चल रहा था. मेडिकल जांच के लिए प्रतिभा इंदौर गई हुई थी. आज सुबह जब वह इंदौर से भोपाल के लिए निकली. तब उनके साथ यह घटना घटित हो गई. घटना के समय प्रतिभा के पति शिशिर पंडित जो कि अभी दिल्ली में रह रहे हैं, लेकिन मूलतः इंदौर के रहने वाले हैं और उनका 3 साल का बेटा साथ में था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details