झारखंड

jharkhand

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली ने बासुकीनाथ में किया रोड शो, भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे के पक्ष में मांगा वोट - Dinesh Lal Yadav road show

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : May 29, 2024, 10:16 AM IST

Dinesh Lal Yadav road show in Basukinath. भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ और नायिका आम्रपाली दुबे ने रोड शो किया. हीरो-हीरोइन की एक झलक पाने व सेल्फी लेने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. दिनेश लाल यादव ने लोगों से गोड्डा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे के पक्ष में वोट करने की अपील की.

Dinesh Lal Yadav road show in Basukinath
रोड शो के दौरान दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (ईटीवी भारत)

दुमका:भोजपुरी सिने स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने मंगलवार को गोड्डा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे के पक्ष में बासुकीनाथ और जरमुंडी बाजार में रोड शो किया. इस दौरान आम्रपाली दुबे ने लोगों से आगामी एक जून को मतदान के दिन धूप हो या बारिश की परवाह किए बिना वोट जरूर करने की अपील की.

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का बासुकीनाथ में रोड शो (ईटीवी भारत)

​​उन्होंने कहा कि मतदान आपका अधिकार भी है और कर्तव्य भी. भाजपा के पक्ष में अपना वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करें. भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ ने स्थानीय सांसद डॉ निशिकांत दुबे द्वारा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों का हवाला देते हुए लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने और भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे को चौथी बार लोकसभा भेजने की अपील की.

​​उन्होंने कहा कि सांसद निशिकांत दुबे को जिताने पर इस क्षेत्र का विकास सुनिश्चित है. दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ और आम्रपाली दुबे के रोड शो के दौरान कनिष्कान्त, जिला परिषद सदस्य जूली यादव, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पूनम देवी, पूर्व विधायक देवेन्द्र कुंवर, विश्वम्भर राव, संदीप पाण्डेय, जयकिशोर साह, जयप्रकाश मंडल, आशुतोष सिंह, पप्पू सिंह, आशीष झा, कार्तिक राव सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे. इस अवसर पर ग्रामीण उनके साथ फोटो खिंचवाने, सेल्फी लेने व उन्हें देखने के लिए आतुर दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details