मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक का हाथ बांध, अर्धनग्न कर निर्दयता से पिटाई, वीडियो देख पुलिस का अज्ञात पर FIR

बैतूल में गोवंश तस्करी के आरोप में युवक को भीड़ ने जमकर पीटा. गौरक्षा के नाम पर संगठन के लोगों ने युवक को अधमरा किया.

Madhya Pradesh cow vigilantism
घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती (ETV Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

बैतूल: जिले के आमला थाना क्षेत्र में कथित गोवंश तस्करों की पिटाई करने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि आठ से दस युवक मिलकर अर्धनग्न अवस्था में बैठे युवक को बुरी तरह पीट रहे हैं. वहीं पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ गोवंश तस्करी का मामला दर्ज करने के साथ ही अज्ञात युवकों पर मारपीट का मामला दर्ज किया है.

गौ तस्करों को धार्मिक संगठन ने पकड़ा

आमला थाना क्षेत्र के काजली गांव के पास कथित गोवंश तस्करों को धार्मिक व सामाजिक संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा. कथित तौर पर इनमें से एक युवक को पकड़कर अर्धनग्न किया और उसके हाथ बांधकर जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि 5 युवक एक पिकअप वाहन में गोवंश लेकर जा रहे थे. इसी दौरान संगठन के कार्यकर्ताओं ने पिकअप को रोका. तीन युवक पिकअप छोड़कर भाग निकले और 2 को हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया. इसके बाद सड़क पर ही अदालत लगा दी.

कथित गौ तस्कर को भीड़ ने पीटा (ETV Bharat)

गौतस्कर की बेहरहमी से की पिटाई

संगठन के कार्यकर्ताओं ने युवक की पिटाई करते हुए उसका वीडियो बनाकर वायरल किया है. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने आमला थाने में गोवंश तस्करों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. वहीं कथित तस्करों ने भी संगठन के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई है. आमला थाना पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ गोवंश तस्करी का मामला दर्ज किया है. वहीं अज्ञात युवकों के खिलाफ भी मारपीट किए जाने का मामला दर्ज किया है.

यहां पढ़ें...

बड़ी कार्रवाई: शिवपुरी में मवेशियों से भरा ट्रक पकड़ा गया, 32 गौवंश बरामद, 4 गौ तस्कर गिरफ्तार

गौवंश के हत्यारों के घर प्रशासन का चला बुलडोजर, महाराष्ट्र से जुड़ा है गोहत्या का तार

पुलिस ने दोनों पक्षों पर किया मामला दर्ज

कथित गौ तस्करी मामले में बैतूल एसपी निश्चल झारियाने बताया, "आमला थाना क्षेत्र में गोवंश परिवहन करने को लेकर गोवंश तस्करों पर मामला दर्ज किया गया है. वही भीड़ द्वारा 2 गोवंश तस्करों के साथ मारपीट की गई है. इस पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है."

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details