मध्य प्रदेश

madhya pradesh

केंद्रीय मंत्री के घर के पास सांसद प्रतिनिधि के आवास से दिनदहाड़े चोरी, लाखों के जेवरात और कैश ले उड़े - Sansad Pratinidhi residence Theft

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 7, 2024, 1:06 PM IST

बैतूल से सांसद और केन्द्रीय राज्यमंत्री दुर्गादास उइके के प्रतिनिधि के घर चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की. 15 लाख से ज्यादा के जेवरात और साढ़े 3 लाख नगद राशि चोर ले गए. सांसद प्रतिनिधि का घर मंत्री दुर्गादास उइके के घर से महज 50 मीटर दूर है.

SANSAD PRATINIDHI RESIDENCE THEFT
सांसद प्रतिनिधि के आवास से दिनदहाड़े चोरी (ETV Bharat)

बैतूल: बैतूल के खंजनपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री दुर्गादास उइके के घर से 50 मीटर दूर सांसद प्रतिनिधि के सूने आवास पर चोरी हो गई. चोर धावा बोलकर दिनदहाड़े लाखों के जेवरात और नगली ले उड़े. बताया जा रहा है कि अज्ञात चोरों ने घर के सामने की बाउंड्रीवाल फांदकर अंदर प्रवेश किया और घर के मुख्य गेट का ताला तोड़कर अलमारी में रखे सोने के जेवरात और नगदी रूपए चोरी करके ले गए. जब सांसद प्रतिनिधि लगभग रात 10 बजे घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा और सामान बिखरा मिला. इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

सांसद प्रतिनिधि के आवास से लाखों के जेवरात और कैश चोरी (ETV Bharat)

15 की ज्वेलरी और 3.50 नगद चोरी

सांसद प्रतिनिधि हरपाल सिंह राजपूत के घर से अज्ञात चोरों ने 2-3 मंगलसूत्र, सोने की अंगूठियां, कान के झुमके, सोने के कंगन, सोने की बिछिया सहित अन्य सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. चोरी हुए आभूषणों की कीमत लगभग 15-16 लाख रुपए बताई जा रही है. नगद 3.50 लाख रुपए चोरी कर लिए है. चोरी की घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरु कर दी है.

घटना के समय दुकान पर थे दोनों

सांसद प्रतिनिधि हरपाल सिंह राजपूत ने बताया कि दोपहर में उनकी पत्नी भी दुकान आ गई थी. जब रात में दस बजे जाकर घर देखा तो ताला टूटा हुआ था. इसी दौरान दिनदहाड़े चोरी हुई है. 3 लाख से ज्यादा कैश और 15 लाख से ज्यादा के जेवरात चोरी हो गए हैं.
पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

एएसपी कमला जोशीने बताया कि "सासंद प्रतिनिधि हरपाल सिंह राजपूत के यहां दिन में 2 से रात 10 बजे के बीच चोरी हुई है. मामले की जांच की जा रही है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाया जा रहा है."

ये भी पढ़ें:

ये चोर बहुत शातिर है! स्टेट म्यूजियम से बेशकीमती सामान बटोरा, दीवार फांदकर भागने के प्रयास में गिरकर बेहोश

छोटे बच्चे की 'स्पाइडर स्टाइल' चोरी, कीमती सामान नहीं सिर्फ चुराई अपनी मनपसंद चीज

एक दुकान को भी बनाया निशाना

चोरों ने गंज बस स्टैण्ड के सामने स्थित नवशक्ति किसान सेवा केन्द्र को अपना निशाना चौथी बार बनाया है. गुरूवार-शुक्रवार की मध्य रात्रि लगभग 1.30 बजे के बीच अज्ञात चोर टीन शेड के स्क्रू खोलकर अंदर घुसे थे. और कैमरों के एंगल भी घुमा दिए ताकि उनका चेहरा कैमरे में कैद ना हो पाए लेकिन बावजूद इसके एक चोर का चेहरा स्पष्ट तौर पर कैमरे में कैद हो गया. दुकान संचालक ने बताया कि कैश काउंटर में रखे लगभग 15 हजार रुपये चोर ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details