मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्रेन पकड़ने के लिए स्पीड में जा रहे 2 बाइक सवार ऑटो से भिड़े, दोनों की मौत - Betul road accident 2 youths died

19 जून को बैतूल जिले के पाथाखेड़ा के पास बैतूल परासिया स्टेट हाईवे पर एक ऑटो ने तेज रफ्तार बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 19, 2024, 9:43 PM IST

BETUL ROAD ACCIDENT 2 YOUTHS DIED
बाइक सवार दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत (Etv Bharat)

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बुधवार को एक ऑटो की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर पाथाखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंपा गया है. बाइक चालक युवक काफी स्पीड में मोटरसाइकिल चला रहे थे, तभी तेज रफ्तार से आ रहे ऑटो से उनकी भिड़ंत हो गई.

पुलिस ने कराया दोनों शवों का पोस्टमार्टम

पाथाखेड़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाथाखेड़ा के पास बैतूल परासिया स्टेट हाईवे पर ऑटो ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार राकेश धुर्वे निवासी खेरवानी की मौके पर मौत हो गई, जबकि बाइक सवार खेरवानी गांव निवासी प्रदीप धुर्वे गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाते ही युवकों के परिजन मौके पर पहुंचे और घायल युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया. वहीं पाथाखेड़ा पुलिस ने मृतक राकेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें:

डैम के गेट खुलते ही पानी में तैरती मिली कार, अंदर इस हालत में थे देवर-भाभी के कंकाल, हत्या या हादसा!

भोपाल-ब्यावरा हाइवे पर बेकाबू स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत, 4 लोग घायल

तेज रफ्तार में जा रहे थे बाइक सवार युवक

इसके बाद मृतक प्रदीप धुर्वे के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. अब इस हादसे की जांच पुलिस कर रही है. परिजनों ने बताया कि प्रदीप धुर्वे नागपुर में मजदूरी करता था. प्रदीप धुर्वे को ट्रेन पर बैठाने के लिए राकेश उसे बाइक से घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन लेकर जा रहा था. ट्रेन पकड़ने में हो रही देरी के कारण युवक तेज रफ्तार में जा रहे थे. इसी दौरान पाथाखेड़ा के पास ऑटो ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों लोगों की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details