उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

टीएमयू में खुदकुशी; BBA के छात्र ने घर फोनकर कहा- पापा, मुझे आकर ले जाओ, फिर हॉस्टल के कमरे में दे दी जान - SUICIDE IN MORADABAD TMU

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में बीबीए तृतीय वर्ष के छात्र ने आत्महत्या कर ली. छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 9, 2024, 4:17 PM IST

Updated : Jun 10, 2024, 2:25 PM IST

टीएमयू यूनिवर्सिटी में खुदकुशी
टीएमयू यूनिवर्सिटी में खुदकुशी (PHOTO CREDIT ETV BHARAT)

टीएमयू में खुदकुशी (VIDEO CREDIT ETV BHARAT)

मुरादाबाद :तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में बीबीए तृतीय वर्ष के छात्र ने आत्महत्या कर ली. छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. गर्मी की छुट्टी की वजह से पिता मुरादाबाद आने वाले थे. छात्र ने सुबह पिता को फोन भी किया था और कहा था कि आकर ले जाएं. मृतक छात्र मूल रुप से आगरा का रहने वाला है. पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी सिटी का कहना है प्रेम प्रसंग के चलते छात्र ने यह कदम उठाया है.

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई. रविवार दोपहर में बीबीए तृतीय वर्ष के छात्र अक्षत ने अपने हॉस्टल के कमरे में आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी तब हुई जब हॉस्टल के सफाई कर्मचारी अक्षत के रूम के बाहर से गुजर रहे थे. अक्षत के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था. इस बात की जानकारी जब हॉस्टल के वार्डन को हुई तो उन्होंने यूनिवर्सिटी प्रशासन को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है. अक्षत के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

पहल. (PHOTO CREDIT ETV BHARAT)

परीक्षा के बाद गर्मी की छुट्टी हो गई थी. हॉस्टल में अक्षत के फ्लोर पर रहने वाले दूसरे सभी छात्र अपने घर जा चुके थे. अक्षत ने भी अपने पिता को आगरा फोनकर आकर ले जाने की बात कही थी. बेटे की बात सुनकर पिता आगरा से मुरादाबाद के लिए रवाना हो चुके थे. पिता के आने से पहले ही अक्षत ने हॉस्टल के कमरे में आत्महत्या कर ली.

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पाकबड़ा थाना क्षेत्र में एक यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है. प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है, जिसके चलते छात्र ने यह कदम उठाया है. बाकी जानकारी के लिए फोरेंसिक टीम मौके पर जांच कर रही है. परिजनों को सूचना दे दी गई है.

यह भी पढ़ें :मुरादाबाद में पॉलिटेक्निक छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Last Updated : Jun 10, 2024, 2:25 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details