उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया में 3 युवकों ने 11वीं की छात्रा से की छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा, नहर में घसीट ले गए - girl student molested by miscreants

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 13, 2024, 1:06 PM IST

बलिया में छात्रा के साथ मनबढ़ों ने छेड़छाड़ कर पिटाई कर दी. छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Etv Bharat
बलिया में छात्रा के साथ छेड़छाड़ (photo credit- Etv Bharat)

बलिया:स्कूल से लौट रही 11वीं की छात्रा के साथ 3 मनबढ़ों ने छेड़छाड़ की. विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की. उसे नहर में घसीट ले गए. इससे छात्रा बुरी तरह घायल हो गई. छात्रा की चीख पुकार सुनकर लोग इकठ्ठा हो गए. इस बीच आरोपी फरार हो गए. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस ने तीन आरोपियों पर दर्ज किया मुकदमा : स्कूल से लौट रही 11वीं की छात्रा से मनबढ़ तीन युवकों ने पहले छेड़छाड़ की. इसके बाद नहर में घसीट कर बुरी तरह पीटा. छात्रा की चीख-पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गए. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को सीएचसी खेजुरी पहुंचाया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वारदात पकड़ी थाना क्षेत्र के जगदरा चट्टी से करीब 100 मीटर पहले हुई.


इसे भी पढ़े-स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले टोलकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, वीडियो लीक होने पर हुई कार्रवाई

पकड़ी इलाके के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी खेजुरी एक विद्यालय में कक्षा 11वीं की छात्रा है. गुरुवार की शाम 4 बजे वह स्कूल से घर लौट रही थी. इस दौरान घात लगाकर झाड़ियों में छिपे तीन युवकों ने उसे दबोच लिया. गले में गमछे का पट्टा डालने के साथ ही, बाल पकड़ कर उसे नहर में खींच ले गए. इसके साथ ही मारपीट कर उसे घायल कर दिया.

इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है. पीड़ित छात्रा का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है, स्थिति समान्य है. मौके पर परिजन और पुलिस मौजूद हैं. परिजनों से प्राप्त तहरीर पर विधिक कार्रवाई की जा रही है. अज्ञात तीन आरोपियों की पहचान, गिरफ्तारी के लिए क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में तीन टीमे बना दी गईं हैं. जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.
यह भी पढ़े-लखनऊ में स्कूल जाते समय आठवीं की छात्रा से छेड़छाड़, पीड़िता ने फूट-फूटकर प्रिंसिपल से सुनाई आपबीती - Lucknow eighth class girl molested

ABOUT THE AUTHOR

...view details