झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद फायरिंग मामलाः बाबला खान ने बताया फायरिंग करने वाले का नाम, पुलिस कर रही है जांच

धनबाद में गोलीबारी में घायल बाबला खान ने फायरिंग करने वाले का नाम बताया है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

babla-khan-revealed-names-fired-police-investigating-case-dhanbad
बाबला खान गोलीकांड घटनास्थल का जायजा लेते पुलिस (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

धनबाद:सोमवार की रात बैंक मोड़ के नया बाजार में क्लिनी लैब के समीप अरशद उर्फ बाबला खान को गोली मारी गई थी. मामले में बहुत जल्द खुलासा करने का दावा पुलिस ने किया है. पुलिस की फिंगर एक्सपर्ट टीम और फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंची है. टीम के द्वारा गहनता पूर्वक छानबीन की जा रही है. बैंक मोड़ थाना प्रभारी लव कुमार के नेतृत्व में पुलिस की जांच टीम छानबीन कर रही है. पुलिस के द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी के डीवीआर जब्त किए गए हैं. जिसमें घटना के अहम सुराग मौजूद हैं.

घटना के फौरन बाद बाबला खान को निजी अस्पताल ले जाया जा रहा था. उस वक्त उनके परिजनों ने उसके बयान की एक वीडियो रिकॉर्डिंग भी की है. वीडियो में बाबला खान समीर नामक शख्स का नाम ले रहा है. पूछे जाने पर उसने बताया कि बगल के समीर और तीन चार लोग थे. उसने बताया कि सुभान अपार्टमेंट का समीर भी मौके पर मौजूद था. संभावना जताई जा रही है कि यह वीडियो पुलिस को मिल गई है. पुलिस इस वीडियो को भी आधार बनाकर जांच पड़ताल कर रही है.

गोलीकांड की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (ईटीवी भारत)

वहीं मामले को लेकर बैंक मोड़ थाना प्रभारी लव कुमार ने कहा कि घटना को लेकर लिखित शिकायत परिजनों के द्वारा दी गई है. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जिसमें एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने सोमवार की रात घटना के बाद एक पिस्टल और दो खोखा बरामद किया था. मिली जानकारी के अनुसार एक और पिस्टल भी पुलिस ने बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details