झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लातेहार में युवक को केमिकल से जलाने की कोशिश, पुलिस जांच में जुटी

लातेहार में कुछ लोगों के द्वारा एक युवक के साथ मारपीट कर केमिकल से जलाने की कोशिश की गई. फिलहाल युवक अस्पताल में भर्ती है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

attempt-to-burn-youth-with-chemicals-in-latehar
घायल युवक और परिजन (ETV BHARAT)

लातेहार: जिले के बारियातू थाना क्षेत्र अंतर्गत बारियातू में एक युवक को कुछ लोगों के द्वारा केमिकल से जलाने का प्रयास किया गया. युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है. कुछ लोग इस घटना को प्रेम प्रसंग के मामले से जोड़कर बता रहे हैं. हालांकि पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

दरअसल, बरियातू निवासी युवक अभिषेक उरांव रविवार की रात अपने घर में सोया हुआ था. उसके बाद देर रात अभिषेक के परिजनों को सूचना मिली कि किसी ने अभिषेक को मारपीट कर घायल कर दिया है और उसे मकई के खेत में फेंक दिया है. सूचना मिलने के बाद जब युवक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि अभिषेक गंभीर अवस्था में जख्मी पड़ा हुआ है. परिजन तुरंत उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां अभिषेक का प्राथमिक इलाज किया गया. इसके बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सोमवार को उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

घायल युवक के भाई का बयान (ETV BHARAT)

परिजनों ने लगाया केमिकल से जलाने का आरोप

इधर, घायल युवक अभिषेक के भाई सुजीत उरांव ने बताया कि रविवार की रात अभिषेक अपने घर में ही खाना खाकर सोने चला गया था. लेकिन रात में कुछ लोग उसे अगवा कर लिए और उसके साथ मारपीट कर उसे केमिकल से जलाने का प्रयास किया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि अगवा करने वाले लोगों ने अभिषेक को मरा हुआ समझकर मकई के खेत में फेंककर चले गए, लेकिन कुछ देर बाद जब अभिषेक को होश आया तो उसने अपने एक दोस्त को फोन कर घटना की जानकारी दी. उसके बाद अभिषेक के दोस्त ने घर वालों को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद परिवार वाले अभिषेक को ढूंढते हुए क्रशर के पास पहुंचे. जहां मकई के खेत में वह पड़ा हुआ था. उसके बाद उसे अस्पताल लाया गया.

प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है मामला

वहीं, कुछ लोग इसे प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देख रहे हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि अभिषेक का प्रेम प्रसंग एक युवती से चलता था. आशंका जताई जा रही है कि इसी मामले में अभिषेक के साथ यह घटना हुई है. लोगों ने यह भी बताया कि लड़की के साथ भी मारपीट हुई है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि किसी ने नहीं की है.

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन

इधर, इस संबंध में बरियातू थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने घायल युवक से मिलकर घटना की जानकारी ली. पुलिस को युवक के द्वारा कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया जा रहा है. युवक ने सिर्फ इतना कहा कि रात में वह घर के बाहर निकला था, उसके बाद उसे कुछ भी याद नहीं है. थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा होगा.

ये भी पढ़ें:माओवादी के प्रेम की खौफनाक कहानी! धोखा के शक में एके 47 से दिया भून

ये भी पढ़ें:लातेहार में आदिवासी युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details