उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दूल्हे को देख शादी में कमेंट, हंगामा, तोड़फोड़ और पथराव, तीन गिरफ्तार - assault on groom commenting

मेरठ में दूल्हे को देखकर शादी में किसी ने कमेंट कर दिया. इसके बाद शादी में हंगामा, तोड़फोड़ और पथराव होने लगा. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 4, 2024, 11:16 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

मेरठः जिले के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में बीते देर रात शादी के बाद हो रहे दावत ए वलीमा ( रिसेप्शन पार्टी ) के दौरान दूल्हे पर किसी ने कमेंट क़र दिया. इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ. आयोजन स्थल पर तोड़फोड़ के साथ गाड़ियों पर भी पथराव किया गया.

शादी में की गई तोड़फोड़. (photo credit: etv bharat)
मेरठ के ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत माधवपुरम खत्ता रोड पर एक वैवाहिक आयोजन स्थल पर देर रात दावत-ए-वलीमा चल रहा था. इस दौरान किसी ने दूल्हे को देखकर कमेंट कर दिया. इसके बाद वहां हंगामा होने लगा. विवाद बढ़ गया. कार्यक्रम स्थल पर खड़ी गाड़ियों को लोगों ने तोड़ना शुरू क़र दिया. जमकर मारपीट हुई. वहीं इसी बीच पथराव भी शुरू हो गया.
शादी में पूछताछ करती पुलिस. (photo credit: etv bharat)

किसी ने पूरी घटना की सूचना पुलिस को दे दी. आनन-फानन में मौके पर पुलिसकर्मियों के साथ सीओ ब्रहमपुरी और थाना प्रभारी पहुंच गए. वहीं, मौक़े से पुलिस ने मौक़े से 3 लोगों को हिरासत में ले लिया लिया. पुलिस के अफसरों ने बताया कि पड़ताल के बाद जो बात निकलकर सामने आई है, उसमें जो झगड़ा हुआ है.

शादी में की गई तोड़फोड़ (photo credit: etv bharat)
मौके पर तैनात पुलिस. (photo credit: etv bharat)
शादी में किया गया पथराव. (photo credit: etv bharat)

सीओ ब्रह्मपुरी ने बताया कि दो संप्रदायों में झगड़ा होने की सूचना मिली थी. मौक़े पर पहुंचक़र लोगों को काफी समझाया गया. उन्होंने बताया कि बुधवार रात समीर पुत्र रफीक के निकाह की दावत थी. आयोजनस्थल पर किसी ने दूल्हे पर कमेंट कर दिया. इसके साथ ही युवती से छेड़खानी भी की गई. इसके बाद दो पक्षों में विवाद बढ़ गया. मारपीट, हंगामा के साथ पथराव होने लगा. गाड़ियों पर पथराव किया गया. लोगों ने बताया कि विवाह मंडप में घुसकर लोगों ने उत्पात मचाया. दूल्हे के साथियों ने इन युवकों को रोकने की कोशिश की तो उनसे भी मारपीट की गई. महिलाओं ने दूसरे घरों में घुसकर किसी तरह जान बचाई. पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपुरी मेरठ मामले की जांच की जा रही है. तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः UP रोडवेज का ये बस अड्डा रोज 1100 यात्रियों को 'नमस्ते' कर लौटा देता, आखिर क्या है वजह?

ये भी पढ़ेंः हाथरस सत्संग हादसा; 24 साल पहले बेटी को जिंदा करने की कोशिश की थी, तभी से शुरू हुई सूरजपाल से भोले बाबा बनने की कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details