दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

अरविंद केजरीवाल दिल्ली में एक बार फिर लगाएंगे जनता की अदालत, जानें कब होगा कार्यक्रम - ARVIND KEJRIWAL JANTA KI ADALAT

आम आदमी पार्टी की तरफ से 6 अक्टूबर को दिल्ली में "जनता की अदालत में केजरीवाल" कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है. कार्यक्रम को पूर्व सीएम केजरीवाल समेत पार्टी के अन्य नेता संबोधित करेंगे.

"जनता की अदालत में केजरीवाल"
"जनता की अदालत में केजरीवाल" (Etv Bharat)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल एक बार फिर जनता की अदालत में नजर आएंगे. इस बार दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में "जनता की अदालत में केजरीवाल" कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. 6 अक्टूबर को कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इसमें दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेता जनता को संबोधित करेंगे.

दिल्ली शराब नीति घोटाले में सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत मिलने के बाद AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा देने से पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई, लेकिन अब वह जनता की अदालत में जाएंगे. जब तक जनता ईमानदारी के सर्टिफिकेट के रूप में एक-एक वोट देकर उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में नहीं जिताती है तब तक वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे.

ये भी पढ़ें: कोई पूछे तो खुद को बीजेपी का वोटर बताना; पढ़िए- अपने वोटर्स से ऐसा क्यों बोले केजरीवाल

ऐसे में आम आदमी पार्टी की तरफ से "जनता की अदालत में केजरीवाल" कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इससे पहले 22 सितंबर को दिल्ली के जंतर- मंतर पर अरविंद केजरीवाल ने जनता की अदालत कार्यक्रम को संबोधित किया था. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि शराब नीति घोटाले में भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें सिर्फ बयानों के आधार पर ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर गिरफ्तार किया था.

अभी तक जांच एजेंसी को शराब नीति घोटाले में भ्रष्टाचार का 1 रुपया भी नहीं मिला है. रविवार को अवकाश होने के कारण ज्यादातक लोग फ्री रहते हैं. इसको ध्यान में रखते हुए 'जनता की अदालत में केजरीवाल' कार्यक्रम रविवार को आयोजित किया जा रहा है. पार्टी का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को कार्यक्रम तक पहुंचाना है.

ये भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल ने CM आतिशी को लिखा पत्र, कहा- युद्ध स्तर पर ठीक हों दिल्ली की सड़कें

ABOUT THE AUTHOR

...view details