हरियाणा

haryana

केजरीवाल बोले- माता सीता को भी अग्निपरीक्षा देनी पड़ी, मैं भी दूंगा... फर्जी केस में मुझे जेल में डाला - HARYANA ASSEMBLY ELECTION 2024

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

यमुनानगर के जगाधरी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने भाजपा पर आरोप भी लगाया कि इन्होंने हमारे विधायक खरीदने की कोशिश की थी. साथ ही, उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी के बिना कोई भी सरकार नहीं बन सकती.

ARVIND KEJRIWAL ATTACKED BJP
अरविंद केजरीवाल का भाजपा पर हमला (ETV BHARAT)

यमुनानगर: हरियाणा के जगाधरी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को रोड शो किया. जेल से आने और सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल का यह पहला रोड शो है. इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने जेल में डाले जाने का भावनात्मक कार्ड खेला.

मेरी रगों में हरियाणा का खून : केजरीवाल ने कहा कि इन्होंने 5 महीने झूठे फर्जी केस में मुझे जेल में डाला था. मुझे जेल में तोड़ने की पूरी कोशिश की गई, इनका मकसद था केजरीवाल को झुका देंगे. सामान्य कैदियों को जेल में जो सुविधाएं मिलती हैं, इन्होंने मुझे वो भी नहीं दी. कई बार इन्होंने मुझे दवाई भी नहीं दी, पता नहीं जेल में क्या करना चाहते थे मेरे साथ. ये मुझे तोड़ना चाहते थे, लेकिन उन्हें ये नहीं पता मैं हरियाणा का हूं. मेरी रगों में हरियाणा का खून दौड़ रहा है, तुम किसी को भी तोड़ सकते हरियाणा वाले को नहीं तोड़ सकते.

अरविंद केजरीवाल का भाजपा पर हमला (ETV BHARAT)

हमारे विधायक खरीदने की कोशिश की : उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा का बच्चा-बच्चा इनसे बदला लेगा. बीजेपी वालों को लोग गांव में नहीं घुसने दे रहे. इन्होंने हमारे विधायक खरीदने की कोशिश की, अरे विधायक तो छोड़िए ये हमारे वर्कर को भी नहीं तोड़ पाए. दिल्ली के लोगों को मैंने कहा था ति अगर केजरीवाल ईमानदार है तो मुझे वोट देना. अगर दिल्ली के लोग मुझे वोट देंगे तो मैं सीएम की कुर्सी पर बैठूंगा.

इसे भी पढ़ें:केजरीवाल ने हरियाणा चुनाव में ठोकी ताल, यमुनानगर के जगाधरी में रोड शो... बोले- ईमानदार लगे तभी वोट देना - Arvind Kejriwal road show

निजी स्कूलों की गुंडागर्दी बंद करा देंगे : केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि एक तरफ आदर्शपाल है तो दूसरी तरफ कंवरपाल है. कंवरपाल गुर्जर ने पूरे हरियाणा के स्कूलों का बेड़ा गर्क कर दिया है. दिल्ली के अंदर हमने प्राइवेट स्कूलों में गुंडागर्दी बंद कर दी. हरियाणा में भी प्राइवेट स्कूलों की गुंडागर्दी खत्म कर देंगे. कंवरपाल गुर्जर ने 10 साल में जगाधरी के लिए कोई काम किया हो तो बताएं. हरियाणा में सरकार आम आदमी पार्टी के सपोर्ट के बिना नहीं बनेगी.

चाहता तो सीएम की कुर्सी पर बैठ सकता था : उन्होंने आगे कहा कि अब पूरा हरियाणा बदलाव चाह रहा है. इस बार आपके सामने ईमानदार पार्टी आपके बीच आई है. मैं जेल से लौटा, आराम से CM की कुर्सी पर बैठ सकता था, लेकिन नहीं. 14 साल के वनवास से जब भगवान राम लौटे थे, तो सीता मैया को अग्निपरीक्षा देनी पड़ी थी और अब केजरीवाल भी अग्निपरीक्षा देगा. ये मुझे चोर और भ्रष्ट कहते थे. मैंने कहा मैं इस्तीफा दे रहा हूं. अगर दिल्ली की जनता को लगता है केजरीवाल ईमानदार है तो वोट देना, नहीं तो मत देना. एक तरफ आपके अपने चहेते आदर्शपाल जी हैं और सुख दुख में काम आते हैं. दूसरी तरफ कंवरपाल है, जिन्होंने बेड़ा गर्क कर दिया.

इसे भी पढ़ें:हरियाणा में अरविंद केजरीवाल आज से करेंगे AAP के चुनावी अभियान की शुरुआत, जगाधरी में रोड शो - AAP Election Campaign Haryana

'आप' के बिना नहीं बनेगी कोई सरकार : केजरीवाल ने हरियाणा की जनता से कहा कि दिल्ली में हमने सरकारी स्कूल शानदार कर दिए, हरियाणा में भी करके दिखा देंगे. पूरा हरियाणा छोड़ों, ये बता दो कंवरपाल ने जगाधरी के लिए एक काम किया हो तो बताएं. बताया गया कि जगाधरी पीतल के बर्तनों का हब होता था लेकिन बीजेपी ने आपको गरीबी, भ्रष्टाचार और महंगाई और बेरोजगारी दी. आम आदमी पार्टी की इस बार इतनी सीट आ रही है, जो भी सरकार बनेगी आपके वोट के बिना नहीं बनेगी. कोई भी सरकार 'आप' के बिना नहीं बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details