झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand BJP Candidates List 2024: भाजपा द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने पर अपर्णा सेनगुप्ता ने जताई खुशी

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गयी है. निरसा से अपर्णा सेनगुप्ता को टिकट मिला है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 6 hours ago

Updated : 5 hours ago

Aparna Sengupta expressed happiness over being made candidate by BJP in Jharkhand assembly elections 2024
निरसा में जश्न मनाते बीजेपी कार्यकर्ता (Etv Bharat)

धनबाद: आखिरकार भाजपा की सूची जारी हो गयी है. इसको लेकर प्रदेश में पार्टी नेताओं में उत्साह है खासकर जिनको टिकट मिली है उनके यहां जश्न मनाया जा रहा है. धनबाद के निरसा में भी पूरे जोरशोर से आतिशबाजी कर जश्न मनाया जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि भाजपा ने एक बार फिर से निरसा सीट से अपर्णा सेनगुप्ता पर भरोसा जताया है और उन्हें इस सीट से टिकट दिया है.

ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी कर अपने चहते विधायक को फूल माला और गुलदस्ता देकर उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर विधायक अपर्णा सेनगुप्ता ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत की. जिसमें उन्होंने बताया कि पिछले पांच वर्ष में दो साल कोरोना में बीता तीन वर्षों में हमने निरसा में काफी काम किया है. जो भी अधूरे कार्य बचे हुए हैं, जनता के आशीर्वाद से उसे भी पूरा करूंगी.

जानकारी देते संवाददाता संतोष कुमार (Etv Bharat)

भारतीय जनता पार्टी ने अपने 66 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. जिसमें कोयलांचल धनबाद संसदीय क्षेत्र के 6 विधानसभा में से 3 महिला प्रत्याशी को मौका दिया हैं. जिसमें झरिया से रागिनी सिंह, सिंदरी से तारा देवी और निरसा विधानसभा से वर्तमान विधायक अपर्णा सेनगुप्ता को टिकट मिला है. टिकट की घोषणा की सूचना पर निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता के पंडरा आवास पर कार्यकताओं का हुजूम लग गया.

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details