उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ANTF ने पकड़ी 95 लाख की स्मैक, पैडलर समेत तीन तस्कर आए गिरफ्त में - smack smuggler arrested

हरिद्वार जिले में ANTF और पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी. रुड़की में 95 लाख रुपए की स्मैक पकड़ी.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

roorkee
पुलिस की गिरफ्त में तीन आरोपी. (ETV Bharat)

रुड़की: उत्तराखंड के रुड़की में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (ANTF) और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए करीब 95 लाख रुपये की 317 ग्राम स्मैक बरामद की है. इतना ही नहीं टीम ने पैडलर समेत 3 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. बाइक सवार तीनों तस्करों को रुड़की के रोडवेज बस स्टेशन से पास अरेस्ट किया गया है.

पुलिस के मुताबिक सोमवार 7 अक्टूबर को एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (ANTF) और रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि स्मैक की तस्करी करने के लिए कुछ तस्कर क्षेत्र में आ रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर ANTF और रुड़की कोतवाली पुलिस ने तत्काल जाल बिछाया और एएनटीएफ निरीक्षक नीरज चौधरी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया.

संयुक्त टीम को रोडवेज बस स्टैंड के पास बड़ी कामयाबी हासिल हुई. टीम ने बाइक पर डील देने आए बरेली पैडलर समेत तीन स्मैक तस्करों को पकड़ लिया. इसके बाद टीम ने तीनों से कड़ी पूछताछ के दौरान पैडलर ने अपना नाम रईस अहमद निवासी बड़ियां तिलियापुर थाना सीबी गंज बरेली और अन्य दो तस्करों ने अपना नाम एजाज उर्फ आजाद व शहजाद निवासी लादपुर खुर्द थाना लक्सर बताया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी बड़ी मात्रा में यूपी के बरेली से स्मैक की तस्कर करती थे. जिसके बाद वे इसे रुड़की और आसपास के इलाकों में में महंगे दामों पर बेचा करते थे. फिलहाल, पुलिस तीनों आरोपियों के आपराधिक इतिहास को भी खंगालने में लगी हुई है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पढ़ें---

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details