उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार पिता पुत्री को मारी टक्कर, परीक्षा देकर लौट रही बेटी की मौत, पिता घायल

रुड़की में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने स्कूटी को रौंदा, पुत्री की मौत, पिता गंभीर घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

ROORKEE ROAD ACCIDENT
भगवानपुर थाना (Photo- ETV Bharat)

रुड़की:हरिद्वार जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर करौंदी गांव के पास हादसा हो गया. एक अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार पिता-पुत्री को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में पिता और पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से उन्हें रेफर कर दिया गया. उपचार के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया. पिता का उपचार देहरादून के निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रुड़की में भीषण सड़क हादसा:जानकारी के मुताबिक देहरादून टीएचडीसी काॅलोनी देहराखास निवासी तिलकराज अपनी 20 वर्षीय बेटी आकांक्षा के साथ उसे परीक्षा दिलवाने के लिए रुड़की आए थे. बताया गया है कि शाम के समय वह अपनी स्कूटी से देहरादून लाैट रहे थे. जैसे ही वह दिल्ली-देहरादून हाईवे पर स्थित भगवानपुर थाना क्षेत्र के करौंदी गांव के पास पहुंचे, तो किसी अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी.

स्कूटी सवार पिता पुत्री को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर:इस सड़क हादसे में पिता और पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया गया है कि हादसे के बाद वाहन चालक अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. वहीं हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने दोनों घायलाें को नजदीक के ही एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. इसके बाद दोनों को वहां से देहरादून के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

पुत्री की मौत पिता गंभीर:देहरादून के अस्पताल में उपचार के दौरान आकांक्षा की मौत हो गई. उसके पिता तिलकराज की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. भगवानपुर थानाध्यक्ष सूर्य भूषण नेगी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से वाहन की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है.
ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details