उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी टीचर परिवार हत्याकांड, प्रेमी ही निकला कातिल - Amethi teacher family murder case

लव अफेयर में सामूहिक हत्याकांड, टीचर की पत्नी के प्रेमी को पुलिस ने उठाया, बुलेट से घर पहुंचा था हत्यारा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 3 hours ago

Published : 3 hours ago

वारदात के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस.
वारदात के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस. (Photo Credit; ETV Bharat)

अमेठी :शिवरतन गंज इलाके में टीचर, उनकी पत्नी और 2 बच्चों की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. लव अफेयर में वारदात को अंजाम दिया गया था. टीचर की पत्नी का एक युवक से अफेयर चल रहा था. दोनों की कुछ तस्वीरें और चैट भी सामने आए हैं. आरोपी चंदन के वाट्सएप स्टेट्स का स्क्रीन शॉट भी वायरल हो रहा है. इसमें उसने लिखा था कि आज 5 लोग मरेंगे. फिलहाल पुलिस ने चंदन वर्मा को उठा लिया है. किसी अनजान जगह उससे पूछताछ की जा रही है. जल्द ही पुलिस वारदात का खुलासा कर सकती है.

रायबरेली का मूल निवासी दलित शिक्षक सुनील कुमार अमेठी के शिवरतन गंज इलाके में पत्नी पूनम और 2 बेटियों दृष्टि (5) और लाडो (1.5) के साथ रहता था. गुरुवार की शाम को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर पूरे परिवार की हत्या कर दी गई थी. अयोध्या मंडल आयुक्त, आईजी के अलावा अमेठी के डीएम-एसपी ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया था.

यह भी पढ़ें :अमेठी टीचर हत्याकांड, UP STF की 5 टीमें लगीं

घटना के खुलासे के लिए यूपी एसटीएफ की 5 टीमें लगीं हैं. पोस्टमार्टम के बाद सभी के शव रायबरेली पहुंच चुके हैं. वहीं इस बीच टीम ने चंदन वर्मा को उठा लिया. सूत्रों के अनुसार चंदन और शिक्षक की पत्नी पूनम का अफेयर चल रहा था. चंदन और पूनम की कई तस्वीरें और चैट भी सामने आए हैं. यह प्रेम प्रसंग शादी के पहले ही चल रहा था. चंदन ने वाट्सएप पर स्टेटस लगाया था कि आज 5 लोग मरेंगे. इससे आशंका जताई जा रही है कि प्रेमिका के पूरे परिवार की हत्या के बाद उसका भी आत्महत्या करने का इरादा था.

यह भी पढ़ें :अमेठी सामूहिक हत्याकांड, 7 राउंड चली गोली, गांव पहुंचे शव

यह भी पता चला है कि गुरुवार की शाम अकेले ही चंदन अपनी बुलेट से शिक्षक सुनील कुमार के घर पहुंचा था. इसके बाद दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खुलने पर उसने 32 बोर की अवैध पिस्टल से एक के बाद एक करके सभी की हत्या कर दी. बच्चों के पास कुछ नोट मिले हैं. इन्हें चंदन ने ही दिया था. हालांकि अभी पुलिस का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. माना जा रहा है पुलिस जल्द ही वारदात का खुलासा कर सकती है.

यह भी पढ़ें :गोली मारकर शिक्षक दंपती और दो बच्चों की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details