उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अखिलेश यादव अब कभी नहीं बनेंगे यूपी के मुख्यमंत्री, योगी के मंत्री बोले, अगर सपा सुप्रीमो में दम है तो कांग्रेस से तोड़े गठबंधन

फर्रुखाबाद में सहकारिता मंत्री ने अखिलेश यादव पर जमकर बोला हमला, बोले- जिनके खिलाफ जेपी ने किया था आंदोलन उसी के गोद में बैठ गए

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
दशहरा उत्सव में मंत्री राठौर (Photo Credit; ETV Bharat)

फर्रुखाबाद:यूपी के फर्रुखाबाद में दशहरा पर आयोजित क्षत्रिय महासभा के कार्यक्रम में पहुंचे सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि, एक बार तो मुलायम सिंह यादव जी की कृपा से अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बन गए, लेकिन भविष्य में अखिलेश यादव कभी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे.

दरअसल, जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर अखिलेश यादव की ओर से दिए गए बयान पर योगी सरकार में सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने पलट बार करते हुए कहा कि, कांग्रेस की तानाशाही सरकार के खिलाफ जयप्रकाश नारायण जी ने आंदोलन किया था. उस विचारधारा को छोड़कर वह कांग्रेस पार्टी की गोद में बैठकर गए हैं. तानाशाही सरकार बोलकर आलोचना कर रहे हैं. उनका सोचना चाहिए कि वह कर क्या रहे हैं.

सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर (Video Credit; ETV Bharat)

इतना ही नहीं मंत्री राठौर ने कहा कि, अगर उनमें दम है तो कांग्रेस पार्टी से गठबंधन तोड़कर जयप्रकाश नारायण जी के विचारों के साथ चले और जयप्रकाश नारायण जी के विचारों को आगे बढ़ने का काम केवल भारतीय जनता पार्टी कर रही है. उन्होंने कहा उन्हें लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं में भरोसा नहीं है और वह अपने को पूर्व मुख्यमंत्री नहीं लिखते हैं.

सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि, सहकारिता विभाग की जमीनों का चिन्हित किया जा रहा है. जो लोग सहकारिता विभाग की जमीनों पर कब्जा किए हैं. उनके घरों को बुलडोजर से ढाया जाएगा और जो जमीन कब्जा किया है उसको भी बुलडोजर से खाली कराया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि, फर्रुखाबाद की सहकारी बैंक मुनाफे में चल रही है और प्रदेश की 50 बैंकों में से 40 बैंक घाटे से बाहर आ गई है. 16 बैंक बंद थी उनको चालू कराया गया. 31 मार्च 2025 को सभी पचासों जिला सहकारी बैंक मुनाफे में होगी.

यह भी पढ़ें:'...तो क्या अब सड़क पर चलना भी बंद कर दें, क्योंकि वहां जानवर आते हैं'; अखिलेश यादव का भाजपा पर तंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details