उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा के सराफा कारोबारी की बिहार में गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने फ्लैट में घुसकर ने मारी गोलियां

Goldsmith Murdered in Bihar : पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र में बाकरगंज स्थित खेतान मार्केट में कारोबारी का फर्म का कार्यालय है.

सराफा कारोबारी अवधेश अग्रवाल. फाइल फोटो
सराफा कारोबारी अवधेश अग्रवाल. फाइल फोटो (Photo Credit : ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

आगरा :ताजनगरी के सराफा कारोबारी अवधेश अग्रवाल की रविवार देर रात बिहार की राजधानी पटना में गोली मारकर हत्या कर दी गई. सराफा कारोबारी अवधेश अग्रवाल की फ्लैट में घुस कर हत्या की गई थी. सराफा कारोबारी की हत्या की खबर आगरा में परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया. परिजन देर रात ही पटना रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि सराफा कारोबारी अवध अग्रवाल कार्यालय के पास ही अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में रहते थे. रविवार रात कुछ बदमाशाें ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

पुलिस के अनुसार हरीपर्वत थाना क्षेत्र की परिणय कुंज कॉलोनी निवासी सराफा कारोबारी अवधेश अग्रवाल का पटना बिहार में चांदी की पायल का बड़ा काम है. पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र में बाकरगंज स्थित खेतान मार्केट में फर्म का कार्यालय है. सराफा कारोबारी अवधे अग्रवाल कार्यालय के पास ही अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में रहते थे. रविवार की रात 12:30 बजे बजे अवधेश अग्रवाल फ्लैट पर गए थे. जहां उनकी हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने अवधेश अग्रवाल को अस्पताल में भर्ती कराया था जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. पटना पुलिस के अनुसार सीसीटीवी में एक संदिग्ध का फ़ुटेज मिला है. जिसके आधार पर हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है. हत्या के पीछे लेनदेन की आशंका है.



दो सप्ताह पूर्व आया था कोर्ट का फैसला :बता दें, सराफा कारोबारी अवधेश अग्रवाल के खिलाफ कोर्ट में 2015 में आगरा सराफा कमेटी के अध्यक्ष व सीबी चेंस के मालिक धन कुमार जैन पर हमले का मामला पहुंचा था. जिसमें दो सप्ताह पहले ही कोर्ट से फैसला सुनाया है. जिसमें कोर्ट ने अवधेश अग्रवाल तथा दोनों अन्य इस मामले से बरी कर दिए हैं. ये मामला बहुर्चिचत था. इस मामले को लेकर भी सराफा बाजार में खूब चर्चा हो रही है, मगर कोई कुछ नहीं बोल रहा है.

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के सराफा कारोबारी की हत्या कर लूट करने वाले 4 बदमाश वाराणसी में गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : पुरानी रंजिश में पड़ोसी भाइयों ने की थी ज्वैलर्स की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details